अगर आप कम दाम में एक नया आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास शानदार मौका है। एप्पल के किफायती हैंडसेट iPhone SE पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। सभी ऑफर्स मिलाने के बाद आप इस स्मार्टफोन को 15 हजार से भी कम में खरीद सकते हैं। यह ऑफर आपको ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट (Online shopping website Flipkart) फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। फ्लिपकार्ट इस फोन पर छूट के अलावा, एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। जानते हैं पूरी डिटेल्स:

ऑफर के बारे में 

दरअसल, Flipkart पर एप्पल आईफोन एसई डिवाइस को 24 फीसदी डिस्काउंट तक डिस्काउंट के बाद 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर बेचा जा रहा है। यह कीमत फोन के 64 जीबी वेरिएंट की है। फोन के साथ 6 महीने की Gaana Plus मेंबरशिप मुफ्त मिल रही है। इसके अलावा, आप पुराना फोन एक्सचेंज करके 15,850 रुपये तक और कम करा सकते हैं। इस तरह यह डिवाइस को 15 हजार से भी कम में मिल सकता है। इसी तरह के ऑफर फोन के 128 जीबी और 256 जीबी मॉडल पर भी हैं। 

स्पेसिफिकेशंस

Apple के iPhone SE में 625 निट्स मैक्स ब्राइटनेस के साथ 4.7-इंच का HD LCD रेटिना डिस्प्ले है। स्मार्टफोन जो थर्ड जेनरेशन के न्यूरल इंजन के साथ A13 बायोनिक चिप पर काम करते है। यह तीन स्टोरेज वेरिएंट- 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी में आता है। फोन में आगे की तरफ टच आईडी भी मिलती है, जो नए मॉडल्स में नहीं दी जाती। पीछे आपको सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। 

इसमें आपको f/1.8 अपर्चर वाला 12MP का रियर कैमरा मिलेगा, जो आपको 4K, 1080p और 720p में रिकॉर्ड करने की अनुमति देता है। iPhone SE के फ्रंट में f/2.3 अपर्चर वाला 7MP का सेल्फी कैमरा है। लेकिन आपको खरीदने से पहले ध्यान देना होगा कि iPhone SE बॉक्स में पावर एडॉप्टर और ईयरपॉड्स शामिल नहीं हैं। आपको बता दें Apple के अगले iPhone SE 3 को मार्च या अप्रैल के में लॉन्च करने की उम्मीद है, हालांकि इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।