बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1 - शिवा' को भले ही मिली-जुली समीक्षा मिली हो, लेकिन इसकी कमाई अच्छी कर रही है. ओपनिंग डे पर जहां फिल्म ने देश भर में 36.5 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि शनिवार को फिल्म ने 41 करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म ने रविवार को हिन्दी में करीब 42.5 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू लिया. सोमवार को भी फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की है. चौथे दिन फिल्म ने लगभग 16 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसके साथ ही फिल्म ने चार दिनों में 135 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

ये भी पढ़ेंः  पूर्व सीएम बिप्लब देब ने राज्यसभा उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया, 22 सितंबर को होगा चुनाव

5 भाषाओं में हुई रिलीज

शानदार कलेक्शन के साथ 'ब्रह्मास्त्र' रणबीर कपूर की फर्स्ट वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई थी. इससे पहले ये रिकॉर्ड उनकी फिल्म 'संजू' के नाम था. 'ब्रह्मास्‍त्र' देशभर में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा में रिलीज हुई है. फिल्‍म की सबसे ज्‍यादा कमाई हिंदी वर्जन से हो रही है. 

ब्रह्मास्‍त्र का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन-

पहला दिन, शुक्रवार: 35.5 करोड़ रुपये

दूसरा दिन, शनिवार: 41 करोड़ रुपये

तीसरा दिन, रविवार: 42.5 करोड़ रुपये

चौथा दिन, सोमवार: 16 करोड़ रुपये

कुल कमाई: 135 करोड़ रुपये

ये भी पढ़ेंः सीएम माणिक साहा की बड़ी घोषणा, टीटीएएडीसी में जल्द खुलेगा मेडिकल कॉलेज

400 करोड़ में बनी है फिल्म 

बता दें कि रणबीर और आलिया की इस फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपये है. सबसे बड़ी बात यह है कि 'ब्रह्मास्त्र' को दुनिया भर में 8 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जिसमें 5 हजार स्क्रीन्स भारत में हैं और 3 हजार स्क्रीन्स विदेशों में हैं. बताया जाता है कि इस ओवर बजट फिल्म को जितनी बड़ी रिलीज मिली है, इससे पहले इतनी बड़ी रिलीज और किसी फिल्म को नहीं मिली है.