बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ (Bollywood actress Katrina Kaif ) और अभिनेता विकी कौशल (Vicky Kaushal)  कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं। विकी और कटरीना की शादी को लेकर काफी दिनों तक खूब कयास लगाए गए और आखिरकार दोनों ने शादी की। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। देश भर की तमाम हस्तियों ने दोनों को बधाई भी दी है। इसी कड़ी में हाल ही में बीजेपी नेता ने कटरीना कैफ की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कुछ ऐसा लिखा कि वह वायरल हो गया।

हरियाणा बीजेपी के आईटी इंचार्ज अरुण यादव (Haryana BJP IT in-charge Arun Yadav) ने कटरीना की शादी के बाद की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे मांग में सिंदूर लगाए हाथ जोड़े नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'गले मे मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर, सौम्य मुस्कान। इसका मजाक उड़ाने की जगह, इतिहास भुलाकर स्वागत कीजिए क्योंकि यह किसी तैमूर या औरंगजेब की मां नही बनेगी।' जैसे ही इतना लिखकर उन्होंने तस्वीर पोस्ट की लोगों की इस पर प्रतिक्रिया आनी भी शुरू हो गई। लोग इस पर अपनी अपनी राय रख रहे हैं।

दरअसल, कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी भी लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। कैट और विक्की के फैन्स उनके रिलेशनशिप की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। बी-टाउन की यह शादी इसलिए भी खास बताई जा रही है क्योंकि इस कपल ने कई स्टीरियोटाइप्स को तोड़कर मिसाल पेश की है। ऐसे में इस शादी को दूसरी सेलिब्रिटीज की शादी से और भी खास बताया जा रहा है। विक्की की उम्र 33 साल और कटरीना की उम्र  38 साल है।

एक तथ्य यह भी है कि बॉलीवुड में रिश्तों को खासकर शादियों को लेकर सुर्खियां बटोरने का ट्रेंड रहा है। एक्सपर्ट्स का मानना है कि अक्सर सेलिब्रिटीज खुद को खबरों में बनाए रखने के लिए अपनी लव लाइफ तक का इस्तेमाल करते हैं लेकिन विक्की-कटरीना ने रिश्ते को काफी सीक्रेट रखा। पूरी तरह इस रिश्ते को पर्सनल रखते हुए दोनों ने काफी सीक्रेटिव अंदाज में शादी की।

फिलहाल कटरीना कैफ अब अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं। बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और शादी से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की हैं। हाल ही में कटरीना ने अपने हाथों की मेहंदी दिखाई है। वह दोनों हाथ फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने चूड़ा पहना हुआ है। तस्वीरें देखते ही फैन्स उनके हाथों में लगी मेहंदी में विकी कौशल का नाम ढूंढने लगे। इस तस्वीर पर बॉलीवुड सितारों ने भी कमेंट्स किए और प्यार जताया।