छोटे पर्दे का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इन दिनों काफी चर्चाओं में बना हुआ है। शो की इस बार की थीम है 'जंगल में दंगल'(Jungle me dangal)। सभी कंटेस्टेंट्स भी पहले ही दिन से दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने में भी लगे हुए हैं। इसी बीच हाल ही में मशहूर सिंगर अफसाना खान (Singer Afsana Khan) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच जमकर झगड़ा हो गया। इस झगड़े के दौरान अफसाना खान ने शमिता को चप्पल फेंक कर मार दी। जिससे शमिता भी अपना आपा खो बैठीं।

दरअस कलर्स टीवी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में शामिता और अफसाना के बीच जमकर झगड़ा होता दिखाई दे रहा है। ये वीडियो 'जंगल में दंगल' टास्क के दौरान का है। इस टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ जाते हैं। इस वीडियो में अफसाना, अकासा सिंह को नीचे खींचती हुई और लात मारती हुई नजर आ रही हैं। ये सब होता देख निशांत भट्ट अफसाना 'ये लात क्यों मार रही हैं।' इस पर अफसाना कहती हैं, 'मेरे को दो टांगे ऐसे लगी तो मैंने लात मारी।'

इस टास्क का संचालन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) कर रही होती है। शमिता, अफसाना (Afsana) की बात सुनकर कहती हैं 'आप सबसे बड़े झूठे हो।' शमिता की बात सुनकर अफसाना भी ताओ में आ जाती हैं और कहती हैं 'तू कौन है।' इस पर शमिता कहती हैं 'इधर आ ना'। शमिता की बात सुनकर अफसाना अपनी चप्पल शमिता के ऊपर फेंकती हैं और कहती हैं 'जूती आती है मेरी।' अफसाना की ये हरकत देखकर शमिता शेट्टी और भी ज्यादा गुस्से में आ जाती हैं और अफसाना को घटिया औरत कहकर बुलाती है।

इसके बाद अफसाना (Afsana) और भी ज्यादा गुस्सा हो जाती हैं और खुद को थप्पड़ मारने लगती हैं। करण कुंद्रा, डोनल बिष्ट सभी लोग अफसाना को शांत करने की कोशिश करती हैं। लेकिन इसके बाद भी लड़ाई शांत नहीं होती और शमिता भी अफसाना की तरफ गुस्से में बढ़ती है। ये सब देख बाकी कंटेस्टेंट्स इन दोनों के बीच आकर बीच- बचाव करने लगते हैं। इस झगड़े का छोटा सा प्रोमो वीडियो देखकर ही पता चलता है कि दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ है। अब पूरा एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा कि ये झगड़ा किस हद तक पहुंचने वाला है।