सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल रिऐलिटी टीवी शो बिग बॉस जल्द आने वाला है। हर साल अक्टूबर से शुरु होने वाला यह शो 2018 में सितंबर में टेलीकास्ट होगा। बिग बॉस 12 सीजन में कंटेस्टेंट्स जोड़ियों के साथ नज़र आएंगे। हाल ही में मेकर्स ने इसका पहला प्रोमो रिलीज किया, जिसमें सलमान ने बताया कि यह सीजन विचित्र जोड़ियों से भरा होगा।

चर्चाएं है कि इस बार इस पाॅपुलर शो में ब्रिटिश पोर्न स्टार डैनी डी (Danny D) और एक्ट्रेस माहिका शर्मा भी एंट्री ले सकते हैं। खबरें गर्म हैं कि दोनों बिग बॉस के घर में कैद होने के लिए इतनी फीस चार्ज करेंगे, जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे।


ये होगी दोनों के एक सप्ताह की फीस
खबरों के अनुसार, अडल्ट प्रॉडक्शन हाउस के मालिक डैनी डी और महिका काे बिग बॉस 12 में 95 लाख रुपये हर सप्ताह दिए जाएंगे। फिलहाल डैनी डी के पास सात हेलिकॉप्टर, बहुत सी महंगी गाड़ियां और घर हैं। हर साल के बिग बॉस की तरह इस साल के बिग बॉस 12 को भी शो के मेकर्स चटपटा बनाने में लगे हुए है। कुछ ही दिनों पहले शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर जारी हुआ था जिसमें सलमान खान टीचर बनें दिखाई दिए थे।

सनी लियोनी के बाद शो में डैनी दूसरे अडल्ट स्टार
बता दें कि सनी लियोन के बाद डैडी डी ऐसे दूसरे अडल्ट स्टार होंगे, जो सुपरस्टार सलमान खान के शो 'बिग बॉस' का हिस्सा ले सकती है। 'बिग बॉस' के अलावा डैनी डी फिल्मों में भी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। डैनी और माहिका अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

फिल्म 'द मॉर्डन कल्चर' में माहिका की जोड़ी पोर्न स्टार डैनी डी के साथ जमने वाली है।  दोनों ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स भी होंगे। फिल्म की घोषणा करते हुए माहिका ने कहा- "मैं 'द मॉर्डन कल्चर' में गीता का किरदार निभा रही हूं। फिल्म की कहानी गीता नामक टिपिकल भारतीय लड़की पर आधारित होगी, जिसे लॉस एंजिलिस के हिसाब से ढलने में बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जैसे ही वह अपने प्यार के साथ भारत लौटती है, वैसे ही डैनी को भारतीय संस्कृति को समझने में मुश्किलें आती हैं।"