सोनी टीवी (sony tv) पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' (Superstar singer) में असम के शिवसागर के रहने वाले 10 वर्षीय हर्षित नाथ (Harshit Nath) इस हफ्ते प्रसारित 27वें एपिसोड में धमाका ही कर दिया। हर्षित के परफॉर्मेंस के दौरान जज सहित गेस्ट झूमते और वाह-वाह करते नजर आए। इस गेस्ट के तौर पर उदित नारायण आए। इसके साथ ही हर्षित ने टॉप-6 में भी धमाकेदार एंट्री कर ली है। इस एपिसोड में हर्षित पहले 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा' गाने पर शानदार प्रस्तुति दी। हर्षित के परफॉर्मेंस के बाद उदित नारायण खुद को रोक नहीं सके। उन्होंने ने भी 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा' गाने की चंद लाइने गाई। शो में उदित नारायण बच्चों की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। हर्षित के परफॉर्मेंस पर अपने कमेंट में उदित नारायण ने कहा, 'मैं आपकी परफॉर्मेंस देखता आ रहा हूं सुनता आ रहा हूं...कमाल है। आपको बोलूंगा पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा। हर्षित ऐसा काम करेगा। मगर ये तो कोई ना जाने इसकी मंजिल है कहां?' बता दें कि हर्षित का सफर जैसे-जैसे सफर आगे बढ़ता जा रहा है चुनौतियां भी बेशुमार होती जा रही हैं। इन सबके बीच हर्षित का टैलेंट लगातार निखरकर सामने आ रहा है। पिछले हफ्ते शो के जजेस के साथ ही इंडियन आइडल जजेस नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक ने हर्षित के परफॉर्मेंस को काफी एंज्वॉय किया। यही नहीं अनु मलिक ने हर्षित को यहां तक कह दिया को वो बॉलीवुड के बड़े सिंगर बनोगे। सुपर स्टार सिंगर बनने के लिए अब हर्षित का सफर दर्शकों की वोटिंग पर आधारित है। 29 सितंबर को रात आठ बजे से 12 बजे तक वोटिंग होगी। हर्षित के फैंस Sony liv और First cry.com एप को अपने एंड्रॉइड फोन में डाउनलोड कर वोटिंग कर सकते हैं। बता दें कि एक मोबाइल से अधिकतम 50 वोट किए जा सकते हैं। हर्षित ने सभी दर्शकों से वोट की अपील की है।
बता दें कि इस शो पर हर्षित नाथ, उन प्रतियोगियों में से एक हैं जो एक के बाद एक सुपरहिट परफॉर्मेंस दे रहे हैं। बता दें कि जब वह ऑडिशन के लिए आए थे, तो जजों ने ध्यान दिया था कि उनकी आर्थिक स्थिति इतनी कमजोर थी कि उनका परिवार एक जोड़ी नए जूते नहीं खरीद सकता था। यह बात काफी प्रमुखता से इस शो पर दिखी थी। बता दें कि हर्षित के पिता फुटपाथ पर सब्जी बेचते हैं। वे 250 रुपए हर रोज कमाते हैं। उनके पास उतने पैसे नहीं हैं कि वे हर्षित को अच्छी परवरिश दे सकें। लेकिन हर्षित इतना टैलेंटेड है कि उसके छोटे से घर की दीवार ट्रॉफियों से भरी हुई हैं।हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली हैं जज

गौर हो कि यह बच्चों का सिंगिंग रियलिटी शो है। इसमें 15 साल से कम उम्र केे बच्चे शामिल किए गए हैं। इसके जजों में हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली हैं। वहीं शो के एंकर जय भानुुशाली हैं। शो को गुरु-शिष्य के कंसेप्ट पर तैयार किया गया है। जिसमें चार गुरु को रखा गया है। जिनमें ज्योतिका तंगरी, सलमान अली, नितिन कुमार और सचिन वाल्मीकि शामिल हैं।

देखें वीडियो-