एशिया कप के सुपर-4 में आज भारत के सामने श्रीलंका की चुनौती है। भारत के लिए यह मुकाबला टूर्नामेंट में बने रहने के लिए आखिरी उम्मीद है। इंडिया क्रिकेट टीम को जीत के साथ नेट रन रेट पर भी बहुत ध्यान देना होगा। इस अहम मुकाबले में प्लेइंग 11 में भी कुछ बदलाव हो सकते हैं। यह मैच कब शुरू होगा। कहां खेला जाएगा और कैसे देख सकते हैं जैसे सभी सवालों के जवाब इस प्रकार हैं-  

ये भी पढ़ेंः Asia Cup 2022: युजवेंद्र चहल और ऋषभ पंत का पत्ता कटना तय, दिनेश कार्तिक की हो सकती है वापसी

सुपर-4 के पहले मैच में भारत को पाकिस्तान के हाथों 5 विकेट से बड़ी हार मिली है। आज का मुकाबला रोहित शर्मा एंड आर्मी के लिए करो या मरो का है। इस मैच में जीतने पर ही टीम की टूर्नामेंट में बने रहने की उम्मीद बची रहेगी। 

महत्वपूर्ण मैच को देखते हुए प्लेइंग 11 में भी कुछ बदलाव हो सकते हैं। यह देखना होगा कि ऋषभ पंत पर कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ फिर से भरोसा दिखाते हैं या उनकी जगह दिनेश कार्तिक को मौका मिलेगा। गेंदबाजी में भी बदलाव दिख सकते हैं। भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप में सुपर-4 राउंड का यह मुकाबला छह सितंबर यानी मंगलवार को खेला जाएगा। 

यह भी पढ़े : 6 नाबालिग छात्राओं का यौन शोषण करने के बाद निजी स्कूल का प्रिंसिपल फरार


भारत और श्रीलंका के बीच सुपर-4 का मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।  भारत और श्रीलंका के मैच में टॉस भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे होगा। मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। एशिया कप के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं। लाइव मैच वहां देख सकते हैं। इसके अलावा डीडी स्पोर्ट्स पर भी लाइव मैच देख सकते हैं।  इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में Disney+Hotstar पर देख सकते हैं।