मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक हो गया है। अब दोनों लीगली अलग हो चुके हैं। तलाक के लिए गुरुवार को दोनों बांद्रा फैमिली कोर्ट पहुंचे, जहां डिवोर्स की फाइनल प्रोसिडिंग के बाद अब ये लीगली सेपरेट हो चुके हैं। 

अरबाज-मलाइका की वकील क्रांति साठे और अमृता साठे ने इनके तलाक की खबर को कन्फर्म किया है। बता दें कि दोनों ने नवंबर, 2016 में तलाक की अर्जी लगाई थी। इन्हें कई बार बांद्रा फैमिली कोर्ट में अपने-अपने वकीलों से मिलते हुए भी देखा गया। इससे पहले बुधवार को दोनों जस्टिन बीबर के लाइव कान्सर्ट में भी साथ दिखे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने आपसी मंजूरी के बाद डिवोर्स एप्लिकेशन फाइल की थी। खबरों के मुताबिक, दोनों का बेटा अरहान मलाइका के साथ रहेगा, जबकि अरबाज़ को उससे मिलने-जुलने की अनुमति रहेगी।

इससे पहले मार्च 2016 में सेपरेशन अनाउंस करने के कुछ हफ्तों बाद ही यह भी खबर आई थी कि दोनों डिवोर्स नहीं लेंगे।

पॉपुलर रियलिटी शो ‘पावर कपल’ में जब दोनों साथ दिखना बंद हो गए, तभी से इनके अलग होने के कयास लगाए जा रहे थे। मलाइका और अरबाज की शादी को 18 साल हो चुके हैं। 1998 में दोनों ने शादी की और अब उनका 14 साल का एक बेटा अरहान है।

1993 में 'मिस्टर कॉफी' के ऐड शूट के लिए मलाइका-अरबाज को साथ में साइन किया गया था। ऐड काफी बोल्ड था। इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था। इस प्रोजेक्ट के बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ीं। कुछ एल्बम में भी साथ नजर आए। 5 साल डेटिंग के बाद 1998 में शादी कर ली।

मलाइका अरबाज से 6 साल छोटी हैं। उनका जन्म 23 अगस्त, 1973 को चेंबूर (मुंबई) में हुआ था। अरबाज का जन्म 4 अगस्त 1967 को पुणे में हुआ था। मलाइका पेशे में एक्ट्रेस, डांसर और वीजे हैं। जबकि अरबाज को फिल्म प्रोडक्शन, डायरेक्शन और एक्टिंग के लिए जाना जाता है। मलाइका शादी के पहले से ही क्रिश्चियनिटी को फॉलो करती हैं। 

बता दें कि उनके पिता पंजाबी अरोड़ा परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जबकि मां मलयाली कैथोलिक फैमिली से।