एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की चचेरी बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) ने अपने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे वी (Ivor Mcray V) से इंगेजमेंट कर ली है. अलाना ने अपने इंस्टग्राम पर इंगेजमेंट की कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी और आइवर की स्पेशल बॉन्डिंग दिख रही है. आपको बता दें कि अलाना, एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) के भाई चिक्की पांडे (Chikky Panday) की बेटी हैं. कुछ दिन पहले ही आइवर ने अलाना को प्रपोज किया था. अब अचानक सगाई की खबर से सभी हैरान रह गए हैं. तो चलिए देखते हैं अलाना पांडे की सगाई की खूबसूरत तस्वीरें. 

इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगया जा सकता है कि अलाना पांडे (Alanna Panday) और आइवर मैक्रे वी (Ivor Mcray V) अपनी सगाई से कितने ज्यादा खुश हैं. कपल ने बेहद रोमांटिक अंदाज में फोटोज क्लिक करवाई. तस्वीरों में दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही है. 

अलाना और आइवर की इन तस्वीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. उन्हें सगाई की बधाई भी दे रहे हैं. 

अलाना ने अपने भाई अहान पांडे के साथ भी तस्वीरें क्लिक करवाई. अहान अपनी बहन की सगाई से बेहद खुश हैं. बहन की शादी हो, तो ऐसे में भाई की जिम्मेदारी और भी ब़ढ़ जाती है. सगाई समारोह में अहान अपनी पूरी जिम्मेदारी निभाते दिखे. कुछ दिन पहले अलाना और आइवर मालदीव गए हुए थे. अलाना ने अपने वेकेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में शेयर की थी.

मालदीव में ही आइवर ने अलाना को शादी के लिए प्रपोज किया था. इस तस्वीर को भी अलाना ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था. देखिए कितने रोमांटिक अंदाज में आइवर ने अलाना को प्रपोज किया. अलाना ने अपने एक पोस्ट में लिखा था कि दो साल पहले आइवर से एक पार्टी में मुलाकात हुई थी, फिर उन्हें क्या पता था कि दोनों एक-दूसरे के हमसफर बनने की राह पर निकल पड़ेंगे.