आज बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। अब तक के करियर की बात करें तो एक्टर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करके लोगों को एंटरटेन किया है। एक्शन फिल्म हो या कॉमेडी और फैमिली ड्रामा हर किरदार उन्होंने बखूबी अदा किया है। हालांकि, इस साल अक्षय कुमार के सितारे थोड़े डूबे नजर आए। बॉक्स-ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्मों का वैसा प्रदर्शन नहीं रहा, जैसी उम्मीद उनकी फिल्मों से की जाती है।

यह भी पढ़े : Aaj ka Rashifal 9 September: इन राशि वालों के लिए आज भाग्य उदय होने वाला दिन , हरी वस्‍तु पास रखें

Akshay Kumar की फिल्में फ्लॉप होने के बाद भी वह सबसे महंगे सुपरस्टार्स की लिस्ट में शुमार हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म इस साल मार्च में रिलीज हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 99 करोड़ रूपये फीस ली। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया गया ‘बच्चन पांडे’ के बजट को अक्षय कुमार की फीस की वजह से बढ़ाना पड़ा था। हालांकि फिल्म को अक्षय कुमार के नाम का कोई फायदा नहीं मिला और ‘बच्चन पांडे’ ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से थोड़ा अधिक की कमाई के साथ, भारी नुकसान का सामना किया।

यह भी पढ़े : Love Horoscope September 9 : इन लोगों की लव लाइफ लौटेगी पटरी पर, अपने प्रिय के साथ दिल से दिल की

अक्षय कुमार ने अपने करियर में 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है और उनकी अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं। धड़कन, अंदाज, नमस्ते लंदन, मुझसे शादी करोगी, हेरा फेरी, भूल भुलैया, सिंह इज किंग, गरम मसाला, स्पेशल 26, बेबी, एयरलिफ्ट, केसरी, वक्त हमारा है, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, मोहरा, मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी, आंखें, जानी दुश्मन, वेलकम, हाउसफुल, ओमएमजी, टायलेट एक प्रेम कथा, पैडमैन आदि कई दमदार फिल्में अक्षय के खाते में हैं।