तेलुगु (Telugu) सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस राशि खन्ना (Raashi Khanna) काफी लंबे वक्त के बाद सुर्खियों में हैं. दिल्ली में जन्मी राशि को पहचान साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जरिए मिली है. इन दिनों वे तीन प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. फिलहाल वे अपने देसी अंदाज को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में राशि ने अपने सोशल अकाउंट पर साड़ी पहन कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं.

लेटेस्ट तस्वीरों में राशि ने लाइट कलर की साड़ी में लाखों फैंस का दिल जीता है. सामंथा रूथ प्रभु, कीर्ति सुरेश और अनुपमा परमेश्वरन सहित तमाम जानी-मानी एक्ट्रेसेस ने तारीफ की है. उनके इस लुक की वो भी तारीफ कर रहे हैं जिन्होंने कभी उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल खड़े किए थे.

मालूम हो कि राशि खन्ना एक बार ऐसी ड्रेस पहन ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं जिसमें भगवान गणेश की तस्वीर बनी थी. उस बीच लोगों ने कमेंट कर राशि पर हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था. हालांकि, एक्ट्रेस अब डिजाइनर साड़ी पहन अब अपने आलोचकों का दिल भी जीत लिया है. उनकी साड़ी वाली तस्वीरों को लाखों लोग पसंद कर रहे हैं.

बात अगर राशि के वर्कफ्रंट को लेकर करें तो वे अपमकिंग फिल्म 'Thiruchitrambalam' रांझणा फेम धनुष के साथ नजर आएंगी. 'Thiruchitrambalam' के अलावा राशी के पास नागा चैतन्य स्टारर फिल्म 'Thank you' में भी नजर आएंगी. इसके अतिरिक्त वे राज और डीके की वेब सीरीज में शाहिद कपूर के साथ अभनिय करेंगी.

राशी ने तेलुगु के साथ-साथ हिंदी, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. 2013 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'मद्रास कैफे' में भी राशि खन्ना नजर आई थीं. यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी. राशि ने साल 2014 से तेलुगु फिल्मों में डेब्यु किया. उनकी शुरुआती फिल्मों ने बड़े पर्दे पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था.