थाईलैंड टूरिस्ट्स के बीच सबसे मशहूर जगहों में से एक है. यहां दुनियाभर के लोग मौज-मस्ती के लिए आते हैं. खासकर मर्दों के लिए ये जगह बेहतरीन है. उनके लिए जो अपनी पत्नी को छोड़कर यहां फन करने आते हैं. यहां की एडल्ट स्टाइल नाइटलाइफ़ की भी खूब चर्चा होती है.

 थाईलैंड आए और यहां के मसाज पार्लर का लुत्फ़ नहीं उठाया तो क्या ही किया. लेकिन थाईलैंड के पटाया में एक शख्स को मसाज करवाना काफी महंगा पड़ा. मसाज करवाते हुए शख्स की मौत हो गई. उसकी बॉडी जिस हाल में मिली, उसने सभी को शॉक कर दिया.

जानकारी के मुताबिक़, 70 साल का ये शख्स ब्रिटेन का था. वो ब्रिटेन से पटाया छुट्टी मनाने गया था. लेकिन वहां उसने मसाज पार्लर जाने का फैसला किया. बताया जा रहा है कि उसने हैप्पी एंडिंग नाम के मसाज पार्लर में बुकिंग की. वहां जाने के बाद उससे कपड़े उतारकर टेबल पर लेटने को कहा गया. जब उसने ऐसा किया, तो मसाज वाली ने जाकर उसे सर्विस देना शुरू किया. लेकिन जब लड़की ने सूए सीधा पलटने को कहा तो उसने कोई रेस्पोंस नहीं दिया. चेक करने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है.

लोगों ने सीपीआर देने की भी की कोशिश

शख्स की मसाज देने वाली महिला का नाम मिस ओरैया था. उसने बताया कि ये घटना दोपहर करीब 3 बजे की है. उसने आगे जानकारी दी कि शुरुआत में शख्स नॉर्मल था. हालांकि, बाद में उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी. जब उसने पूछा कि सर क्या आप ठीक हैं, तो शख्स ने हां में जवाब दिया. हालांकि, इसके बाद उसने हलचल बंद कर दी, जिसके बाद पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है. शख्स को बेजान देख ओरैया चीखने लगी. मदद के लिए आई टीम ने शख्स को सीपीआर देना शुरू किया लेकिन शख्स की जान नहीं बचा पाए.

लाश को तौलिये में लपेट ले गई पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने शख्स की बॉडी को तौलिये से ढंका और जांच के लिए अपने साथ ले गए. अभी तक शख्स की पहचान नहीं हो पाई है. मसाज पार्लर का कहना है कि ये शख्स पहली बार उनके पास सर्विस के लिए आया था. शख्स के पास से कोई आईडी कार्ड नहीं मिला है जिसकी वजह से उसकी पहचान पता करने में दिक्कत हो रही है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है ताकि ये पता चल सके कि शख्स की मौत कैसे हुई?