भारत की सुंदरी हरनाज संधू ने हाल ही में इजरायल में हुए मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेते हुए देश को 21 साल बाद एक बार फिर मिस यूनिवर्स का ताज दिलाया है। हरनाज ने इतने बड़े मंच पर अपने कई प्रतिद्वंदी हो कड़ी टक्कर देते हुए इस खिताब को अपने नाम किया है। इस खिताब को जीतने के बाद से ही अब ‘हरनाज संधू’ को लेकर सभी लोग यह जानने में लगे हैं कि वह कौन है कहां से है और इतने बड़े मंच पर पहुंचने के लिए उन्होंने क्या किया है। तो जानिए...

आपको बता दें कि इतने बड़े मंच पर भारत का नाम रोशन करने वाली भारत की हरनाम संधू मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने से पहले भी हरनाम संधू कई प्रतियोगिताओं में भाग ले चुकी है और इससे पहले भी वह कई खिताब अपने नाम कर चुकी है बता दे कि अपनी खूबसूरती का जलवा है कई सालों से भी बिखेरती आ रही है।

मिस यूनिवर्स हरनाज एक्ट्रेस और मॉडल दोनों ही है उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। इतना ही नहीं साल 2017 में उन्होंने टाइम्स फ्रेश फेस बैक ब्यूटी पेजेंट का सफर शुरू किया।

हरनाज को इसी साल अक्टूबर महीने में मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज भी पहनाया गया था। उन्होंने फेमिना मिस इंडिया पंजाब 2019 में भी कई प्रतियोगिता के खिताब अपने नाम किए थे।

बता दें कि हरनाज का अब तक का सफर काफी ज्यादा सफलतापूर्वक रहा है और उन्होंने इसी के चलते इतने बड़े मंच पर भी अपनी बादशाहत पेश की है। मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद आज हर तरफ हरनाज संधू की चर्चाएं चल रही हैं।