जिओ समेत सभी टेलीकॉम कंपनियों की नींद उड़ाने आ गया है ऐसा इंटरनेट पैक जिसको जानने के बाद आप भी ख़ुशी से पागल हो जायेंगे जी हां अब 2  रूपये में लीजिये इंटरनेट का मजा।

अब लीजिए नेट का मजा और वो भी चाय चुस्कियों के साथ, अब आप भी चाय वाले की दुकान पर आप इंटरनेट खरीद सकेंगे। वो भी महज 2 रुपये में। कुछ दिन पहले तक इसका ख्याल भी शायद आपको नहीं आया होगा, लेक‍िन बेंगलुरु के वायरलेस नेटवर्क स्टार्टअप वाईफाई डब्बा ने इसकी शुरुआत कर हलचल मचा दी है।


सस्ता इंटरनेट देने वाली जियो को यह स्टार्टअप कड़ी टक्कर दे रहा है। इनकी बदौलत ही आप बेंगलुरु में कई चाय वालों के ठेले पर और किराने पर महज 2 रुपये में इंटरनेट खरीद सकते हैं।


जिस वक्त में रिलायंस जियो ने फ्री इंटरनेट देना शुरू किया है, उस वक्त में वाईफाई डब्बा ने शुरुआती दिनों में ही अपनी पहचान बना ली है। फिलहाल यह स्टार्टअप बेंगलुरु के कई शहरों में 2 रुपये में इंटरनेट मुहैया करा रहा है। लेक‍िन आज लोगों को दो रुपये में इंटरनेट देने वाले इस स्टार्टअप की शुरुआत काफी असफलताओं के बाद हुई है।


वाईफाई डब्बा की शुरुआत शुभेंदु शर्मा और करम लक्ष्मण ने की। शुभेंदु ने बताया कि वाईफाई डब्बा 6 सालों की असफलता और 33 से भी ज्यादा ऐप शुरू कर बंद होने के बाद मिली सफलता है। पिछले 6 सालों के दौरान हमने सीखा कि हमें उन लोगों के लिए कुछ करने की जरूरत है, जो आज भी इंटरनेट से अछूते हैं। शुभेंदु ने कहा करम के साथ वाईफाई डब्बा उनका तीसरा स्टार्टअप है।