Apple ने हाल ही में अपना नया iPhone 14 लॉन्च किया है. iPhone 14 खरीदने के लिए लोगों के बीच होड़ मची हुई है और iPhone 14 की कीमत लगभग 1 लाख 19 हजार रुपये है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि iPhone 14 की कीमत से भी कम पैसे में आप दुनिया के कई देशों की कुछ अद्भुत जगहों पर घूम सकते हैं और असली दुनिया के शानदार नजारों का मजा उठा सकते हैं. ऐसे में हम आपको दुनिया की उन जगहों के बारे में बता रहे हैं जहां आप एप्पल आईफोन 14 से आधे खर्च में हवाई जहाज से घूम कर आ सकते हैं.

यह भी पढ़े : Weekly Numerology Horoscope: इन तारीखों में जन्मे लोगों के लिए इस सप्ताह धन- लाभ के प्रबल योग, जानिए

थाईलैंड

थाईलैंड मौज-मस्ती के लिए शानदार जगह है. यहां अपने रिसॉर्ट और नाइट लाइफ के लिए फेमस है. थाईलैंड आने-जाने में फ्लाइट के टिकट का खर्च करीब 18,000 रुपये का आएगा. यहां एक व्यक्ति के रुकने का खर्च 3000 रुपये प्रति व्यक्ति है. नवंबर और अप्रैल की शुरुआत में थाईलैंड जाना बेस्ट माना जाता है.

दुबई

दुबई भी घूमने के लिए शानदार जगह है. आपको यहां का लाइफस्टाइल खूब पसंद आएगा. दुबई आने-जाने में फ्लाइट का खर्च करीब 20 हजार रुपये आएगा. वहीं, दुबई में रुकने का खर्च करीब ढाई हजार रुपये प्रति व्यक्ति है.

ऑस्ट्रिया

ऑस्ट्रिया भी घूमने के लिए अच्छी जगह है. यहां आने-जाने में फ्लाइट टिकट पर आपका खर्च करीब 43 हजार रुपये का आएगा. इसके अलावा यहां ठहरने का प्रति व्यक्ति का खर्च 2 हजार रुपये है. ऑस्ट्रिया में आप वियना शहर घूम सकते हैं, जो आपको खूब पसंद आएगा.

बाली

अगर आप विदेश में कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो इंडोनेशिया की बाली बेस्ट जगह है. यहां अप्रैल और अक्टूबर के महीने में जाना सही रहता है. बाली आने-जाने के लिए फ्लाइट के टिकट पर आपको करीब 22 हजार रुपये खर्च करने होंगे. यहां रुकने के लिए एक व्यक्ति का 1750 रुपये का खर्च आएगा.

ये भी पढ़ेंः Maruti Suzuki Festive Offer, सस्ते में कार खरीदने का तगड़ा मौका

ग्रीस

यूरोप का ग्रीस देश घूमना आपको खूब पसंद आएगा. ग्रीस जाने के लिए सितंबर-अक्टूबर और अप्रैल से लेकर जून का समय सबसे अच्छा है. ग्रीस आने-जाने में फ्लाइट के टिकट पर आपका लगभग 34 हजार 700 रुपये का खर्च होगा. इसके अलावा यहां रुकने का खर्च प्रति व्यक्ति 3200 रुपये आएगा.