नई दिल्ली। दुबई फूड फेस्टिवल वापस आ गया है। खाने पीने के तरह-तरह के आइटम का जश्न मनाते हुए, 14-दिवसीय, शहर-व्यापी यह फूड फेस्टिवल दुबई के सबसे रोमांचक डिशों का प्रदर्शन करेगा। अपने नौवें संस्करण में, इस साल का त्यौहार मेहमानों को 200 से अधिक राष्ट्रीयताओं के शहर के एक व्यापक दौरे पर ले जाएगा और अपनी समृद्ध पाक विविधता के लिए प्रसिद्ध होगा। डीएफएफ दुबई के स्थानीय शेफ द्वारा बनाए गए सर्वोत्तम प्रामाणिक घरेलू व्यंजनों और अवधारणाओं के साथ-साथ प्रतिष्ठित स्थानों के ²श्यों के साथ प्रमुख शेफ द्वारा विश्व-प्रशंसित फाइन डाइनिंग रेस्तरां, अनुभव और मास्टरक्लास का प्रदर्शन करेगा।

फेस्टिवल फेवरिट, दुबई रेस्टोरेंट वीक और फूडी एक्सपीरियंस एक बार फिर डीएफएफ को एक्सक्लूसिव डाइनिंग एक्सपीरियंस के साथ पेश करेंगे। शहर के 40 सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां के साथ साझेदारी में, दुबई रेस्तरां सप्ताह 6 मई को विशेष रूप से क्यूरेटेड 3-कोर्स डिनर मेनू के साथ प्रति व्यक्ति एईडी150 और एईडी95 से शुरू होने वाले 2-कोर्स लंच मेनू के साथ कमबैक कर रहा है। शहर में भोजन करने वाले सभी लोग सबसे ताजी सामग्री का उपयोग कर यूनिक व्यंजनों का आनंद ले सकेंगे।

यह भी पढ़े : Love Horoscope 28 April : ये राशि वाले आज कर दें अपने प्यार का इजहार, इनकी अपने किसी खास से होगी मुलाकात

इस वर्ष का डीआरडब्ल्यू शहर के कुछ सबसे अधिक मान्यता प्राप्त रेस्तरां का स्वागत करेगा, जिनमें एमईएनए के 50 सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां 2022 में सूचीबद्ध हैं जैसे एलओडब्ल्यूई, रीफ जापानी कुशियाकी और इंडोचाइन, साथ ही साथ 2021/22 में लॉन्च किए गए हॉटस्पॉट जैसे 11 वुडफायर और तमोका। डिनर विशेष डीआरडब्ल्यू कीमतों पर प्रतिष्ठित दृश्यों और वैश्विक नामों वाले रेस्तरां का आनंद लेने में सक्षम होंगे, जिनमें 99 सुशी बार और रेस्तरां, हुटोंग और इंटी शामिल हैं।

GT vs SRH: राशिद खान और राहुल तेवतिया की ताबड़ोतड़ साझेदारी ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया, आखिरी ओवर में ठोक दिए चार छक्के

खाद्य रोमांच की तलाश करने वाले, डीएफएफ फूडी एक्सपीरियंस की वापसी का स्वागत करेंगे, जो डीएफएफ (2-15 मई) की पूरी अवधि तक चलेगा और इसमें प्रमुख शेफ टेबल, मास्टरक्लास की क्यूरेटेड श्रृंखला होगी। इस संस्करण के मुख्य आकर्षण में 1004 गुमे में शेफ तात्सु के साथ एक सुशी-मेकिंग क्लास, लोव में होने वाले खाद्य-अपशिष्ट स्क्रैप से मल्टी कोर्स मेनू, साथ ही सॉक रेस्तरां (फोर सीजन्स) में एक पायला मास्टरक्लास शामिल हैं। बुकिंग अब भी खुली हुईं है और सीमित स्थान उपलब्ध होने के कारण, भोजन करने वालों को अब अपनी सीट सुरक्षित करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है।