IRCTC एक टूर पैकेज ऑफर कर रहा है। ये पैकेज TRIVANDRUM के लिए है। इस पैकज के दौरान इस शहर की सबसे मशहूर स्‍थानों को कवर किया जाएगा। यहां की सबसे मशहूर जगहें जैसे श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर, त्रिवेंद्रम चिड़ियाघर, नेपियर संग्रहालय, Kuthiramalika पैलेस और पूवर आदि। इस पैकेज की शुरुआत 5,951 रुपये से हो रही है। 

ये मंदिर भारत के प्रमुख वैष्णव मंदिरों में से एक है। ये एक ऐतिहासिक स्थल है। इस मंदिर में नवरात्रि के दौरान संगीत समारोह का आयोजन होता है। ये विशाल मंदिर पर्यटकों के लिए एक आकर्षण का प्रमुख केंद्र है।

त्रिवेंद्रम चिड़ियाघर

ये चिड़ियाघर भारत का दूसरा सबसे पुराना चिड़ियाघर है। जहां आप सांपों की अनेक प्रजातियां, लंगूर, गैंडा, एशियाई शेर और बाघ भी देख सकते हैं।

नेपियर संग्रहालय

ये भारत के सबसे पुराने संग्रहालयों में से एक है। इसे 1855 में बनवाया गया था। मद्रास के गवर्नर लॉर्ड चार्ल्‍स नेपियर के नाम पर इस संग्रहालय का नाम रखा गया है। यहां कांसे से बनाई गई शिव, विष्णु, पार्वती और लक्ष्मी की प्रतिमाएं हैं।

पैकेज डीटेल

पैकेज का नाम – MAJESTIC TRIVANDRUM

डेस्टिनेशन कवर – तिरुवनंतपुरम

ट्रेवलिंग मोड – रोड से

क्लास- कंफर्ट

फ्रीक्वेंसी – प्रतिदिन

कितने दिन – 2 रात / 3 दिन

पैकेज टैरिफ क्लास – कंफर्ट- 1 से 3 प्रति व्यक्ति खर्चा

सिंगल- 15604/-

डबल- 7807/-

ट्रिपल- 5951/-

चाइल्ड विद बेड (5-11 Yrs) – 2238/-

चाइल्ड विदाउट बेड (5-11 Yrs) – 1124/-

4 से 6 प्रति व्यक्ति खर्चा

डबल-6229/-

ट्रिपल-5775/-

चाइल्ड विद बेड (5-11 Yrs) – 2238/-

चाइल्ड विदाउट बेड (5-11 Yrs) – 1124/-

टूर डीटेल

पहला दिन – टूर के पहले दिन त्रिवेंद्रम एयरपोर्ट/त्रिवेंद्रम/कोचुवेली रेलवे स्टेशन से पिक किया जाएगा। इसके बाद वहां से होटल जाएंगे। यहां से कोवलम बीच जाएंगे। इसके बाद कोवलम में ही नाइट स्‍टे की व्‍यवस्‍था होगी।

दूसरा दिन – सुबह नाश्ते के बाद Chenkal मंदिर और दोपहर में पूवर (बीच और बोटिंग ) पर जाएं। बाद में शाम को वापस त्रिवेंद्रम लौटेंगे।

तीसरे दिन – सुबह श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर जाएं। इसके बाद होटल वापस लौटें। नाश्ते के बाद त्रिवेंद्रम चिड़ियाघर, नेपियर संग्रहालय और Kuthiramalika पैलेस को देखने के लिए जाएं। शाम को त्रिवेंद्रम एयरपोर्ट / त्रिवेंद्रम / कोचुवेली रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया जाएगा।

कैंसिलेशन पॉलिसी

* टूर शुरु होने के 15 दिन से ज्यादा पहले बुकिंग कैंसिल कराने पर 250 रुपये प्रति व्यक्ति कॉस्ट डिडक्शन होगा।

* टूर शुरु होने के 8 से 14 दिनों पहले बुकिंग कैंसिल कराने पर पैकेज में 25 प्रतिशत कॉस्ट डिडक्शन होगा।

* 4 से 7 दिन पहले बुकिंग कैंसिल कराने पर 50 प्रतिशत का कॉस्ट डिडक्शन होगा।

* 4 या इससे कम दिन पहले बुकिंग कैंसिल कराने पर में कोई पैसा वापस नहीं मिलेगा।