Super Dancer 3: जयश्री गोगोई सहित सभी बच्चों ने माधुरी-अनिल को दिया धमाकेदार ट्रिब्यूट

Daily news network Posted: 2019-02-21 15:48:09 IST Updated: 2019-02-21 16:03:57 IST
  • सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाला टीवी रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 के टॉप-12 का चयन होने के बाद 16 फरवरी को प्रसारित किए गए 15वें एपीसोड में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित अपनी आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन के लिए आए।

सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाला टीवी रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 के टॉप-12 का चयन होने के बाद 16 फरवरी को प्रसारित किए गए 15वें एपीसोड में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित अपनी आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन के लिए आए। इस दौरान सभी 12 बच्चों अवस्था थापा, निखिल बघेल, गौरव सरवन, तेजस वर्मा, साक्षी शर्मा, जयश्री गोगोई, प्रीतम कुमार, अक्षत भंडारी, रूपशा, रिदेश बशयाल, जय चौहान और  देविका नायर ने माधुरी और अनिल कपूर के गाने धामाकेदार डांस परफॉर्मेंस कर उन्हें ट्रिब्यूट दिया।

 

 


 जिसमें गुवाहाटी की रहने वाली 7 साल की जयश्री गोगोई और रुपसा ने 'यार बिना चैन कहा रे' गाने पर धमाकेदार डांस किया। सभी बच्चों के डांस परफॉर्मेंस देख कर माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर सहित सभी जज हैरान होते दिखे। बच्चों ने अपने डांस का समापन फिल्म 'टोटल धमाल' के 'पैसा ये पैसा' गाने पर जैसे धमाका ही कर दिया। परफॉर्मेंस के दौरान ही सभी वाह-वाह कह रहे थे। परफॉर्मेंस के बाद सभी ने बच्चों को स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया।

 

 


 


बता दें कि यह बच्चों का डांस रियलिटी शो है। जिसमें जयश्री पिछले दोनों ही सीजन में ऑडिशन दिया था और सेलेक्ट हुई थीं लेकिन शो में आगे नहीं जा सकी थीं। लेकिन इस सीजन में वो धमाल मचा रही हैं।

 


 शो की जज ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी माधुरी को देख काफी एक्साइटेड हो गईं। शिल्पा ने बताया कि जब उन्होंने 'तेजाब' देखी थी तभी से वह माधुरी की फैन हैं। इसके बाद माधुरी और शिल्पा ने एक-दूसरे के मशहूर गानों पर डान्स भी किया। माधुरी ने शिल्पा की डान्स स्किल्स की तारीफ भी की जिसे सुनकर शिल्पा इमोशनल हो गईं और अपने आंसू नहीं रोक सकीं। शिल्पा ने कहा कि वह माधुरी के साथ स्टेज शेयर करके गर्व महसूस कर रही हैं।

 


 माधुरी ने शिल्पा के बारे में कहा, 'जब हमें लोगों का प्यार मिलता है तो बहुत खुशी मिलती है। शिल्पा बहुत अच्छा डान्स करती हैं। जैसे वह अपनी कमर लचकाती हैं और मुझे शिल्पा का डान्स देखना पसंद है।' शिल्पा ने माधुरी की बात पर इमोशनल होते हुए कहा, 'माधुरी जी के मुंह से ऐसे शब्द सुनना ही बहुत बड़ी अचीवमेंट है। मुझे लग रहा कि फाइनली मैंने जिंदगी में कुछ पा लिया।' इंद्र कुमार फिल्म टोटल धमाल का निर्देशन कर रहे हैं। धमाल सीरीज की यह तीसरी फिल्म है। अनिल माधुरी के अलावा इसमें अजय देवगन, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, बोमन ईरानी और संजय मिश्रा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।