ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई सिंगर ने ट्रोलर्स को दिया मुहतोड़ जवाब, कहा...

Daily news network Posted: 2018-06-26 16:28:49 IST Updated: 2018-06-26 16:29:16 IST
ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई सिंगर ने ट्रोलर्स को दिया मुहतोड़ जवाब, कहा...
  • पिछले कुछ दिनों से असमिया संस्कृति के अनादर करने के आरोप में ट्रोल होने वाली असम की सिंगर एलीता कश्यप ने ट्रोलर को मुहतोड़ जवाब दिया है।

गुवाहाटी।

पिछले कुछ दिनों से असमिया संस्कृति के अनादर करने के आरोप में ट्रोल होने वाली असम की सिंगर एलीता कश्यप ने ट्रोलर को मुहतोड़ जवाब दिया है। सिंगर ने कहा उन्होंने असमिया गमछा नहीं पहना था।

 


 दरअसल, उन्होंने अपने पिछले म्यूजिक वीडियो में टॉप और स्कर्ट पहना था। जिसका प्रिंट असमिया गमछे जैसा लग रहा है। फिर क्या था। सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें असमिया संस्कृति का अनादर करने का आरोप लगाकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। और काफी भला-बुरा कहना शुरू कर दिया।

 इसके बाद, तंग आकर सोमवार को सिंगर ने सोशल मीडिया के सहारे अपनी बात रखी। उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए कहा कि उन्होंने असमिया गमछा नहीं पहना था। उन्होंने कहा कि ट्यूब टॉप का प्रिंट असमिया गमछा के जैसा नहीं था। उसका डिजाइन गमछा से अलग था।

 

 साथ ही उन्होंने असम बाजारों में बिकने वाले असमिया गमछे की बिक्री के बारे में भी सवाल उठाया हैं जो राज्य के बाहर से खरीदे जाते हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने वीडियो का एक स्नेप शाॅट भी फेसबुक पर पोस्ट किया। जिसमे वे वहीं ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है।