जब BJP की महिला विधायक ने चलाया रिक्शा, चालकों को भी दी कड़ी टक्कर

Daily news network Posted: 2018-11-05 14:50:11 IST Updated: 2018-11-13 14:00:23 IST
जब BJP की महिला विधायक ने चलाया रिक्शा, चालकों को भी दी कड़ी टक्कर
  • असम के हाजो में सोमवार को एेसा नजारा देखने को मिला जाे पहले कभी नहीं देखा गया। हाजो विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित भाजपा की विधायक सुमन हरिप्रिया ने सोमवार को रिक्शा चालकों के साथ प्रतियाेगिता में हिस्सा लिया

गुवाहाटी।

असम के हाजो में सोमवार को एेसा नजारा देखने को मिला जाे पहले कभी नहीं देखा गया। हाजो विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित भाजपा की विधायक सुमन हरिप्रिया ने सोमवार को रिक्शा चालकों के साथ प्रतियाेगिता में हिस्सा लिया आैर कड़ी टक्कर दी। सुमन का एेसा अवतार पहले कभी देखने को नहीं मिला।


 दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान सुमन ने प्रतियोगिता में भाग लिया आैर रिक्शा चलाया। इस कार्यक्रम को गुवाहाटी रिफाइनरी ने आयाेजित किया था। कार्यक्रम के दौरान 10 र्इ-रिक्शा भी वितरित किया गया।

 

 

बता दें कि कार्यक्रम के दौरान हरिप्रिया ने कहा कि हाजाे में बदलाव की हवा है क्योंकि क्षेत्र कर्इ गुना विकसित हाे चुका है। हाजो ने दूसरे राज्यों के लिए एक उदाहरण पेश किया है।


 उल्लेखनीय है कि सुमन हरिप्रिया ने 2016 में हुए असम विधानसभा चुनाव में भाजपा की टिकट से चुनाव लड़ा आैर कांग्रेस के डुलु अहमद को हराकर जीत दर्ज की थी। सुमन ने 55096 मत आैर डुलु काे 46188 मत हासिल किए थे।