असम की मालविका बनी मिसेज ग्लैमर इंडिया, अमेरिका में बिखेरेंगी जलवा

Daily news network Posted: 2018-06-07 16:56:56 IST Updated: 2018-06-07 16:56:56 IST
असम की मालविका बनी मिसेज ग्लैमर इंडिया, अमेरिका में बिखेरेंगी जलवा
  • मिसेज ग्लेमर इंडिया नामक सौंदर्य प्रतियोगिता में मालविका गोगोर्इ के सिर पर विजेता का ताज सजा। देश के विभिन्न राज्यों के करीब 21 प्रतियोगियों को पछाड़ कर यह सफलता हासिल की।

गुवाहाटी।

मिसेज ग्लेमर इंडिया नामक सौंदर्य प्रतियोगिता में मालविका गोगोर्इ के सिर पर विजेता का ताज सजा। देश के विभिन्न राज्यों के करीब 21 प्रतियोगियों को पछाड़ कर यह सफलता हासिल की। पिछले कुछ दिन पहले असम में हुए फैशन प्रतियोगिता में अपना जलवा बिखेरनी वाली मालविका का घर गोलाघाट में है। लेकिन मालविका गुवाहाटी में काम कर रही हैं।

 

 



बता दें कि बचपन से ही मालविका की रूचि फैशन शो में रही है। इससे पहले भी मालविका ने हालही में कर्इ फैशन शो में हिस्सा लिया आैर इस क्षेत्र में सफल भी रही। उन्होंने कर्इ टीवी सीरीयल आैर नाटकों में भी अपने अभिनय का जादू बिखेरा है। बता दें कि इस वर्ष के अंत तक अमेरिका में आयाेजित होने वाले मिसेज ग्लैमर में मालविका भारत का नेतृत्व करेंगी।


पायल आेसान ने भी बढ़ाया असम का मान

 

 असम की एक आैर युवती ने राज्य का नाम गौरवान्वित किया आैर मिसेज राॅयल इंडिया का इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम किया। असम के जाेरहाट की रहने वाली पायल आेसान गोस्वामी ने 29 मर्इ को नोएडा में आयोजित राॅयल इंडिया इंटरनेशनल प्रतियोगिता में हिस्सा लिया आैर खिताब को अपने नाम किया।

 

 

बता दें कि इस प्रतियोगिता में भारत के विभिन्न राज्यों से करीब 60 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। जिसमें से पायल ने खिताब जीता आैर राज्य को नाम रौशन किया। उल्लेखनीय है कि 2010 में असम में आयाेजित हुए मिस असम का खिताब अपने नाम किया था।