कैंसर से जिंदगी की जंग हार गई माहेश्वता, लोगों की मदद नहीं आई काम

Daily news network Posted: 2018-06-26 15:12:31 IST Updated: 2018-06-26 21:16:02 IST
  • गुवाहाटी गर्ल माहेश्वता बोरदोलोई आखिरकार कैंसर से जिंदगी की जंग हार ही गई। माहेश्वता लंबे समय से ब्लड कैंसर से जूझ रही थी...

गुवाहाटी।

गुवाहाटी गर्ल माहेश्वता बोरदोलोई आखिरकार कैंसर से जिंदगी की जंग हार ही गई। माहेश्वता लंबे समय से ब्लड कैंसर से जूझ रही थी, उन्होंने 23 जून को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में आखिरी सासें ली।

 


 माहेश्वेता ने 2017 में 12वीं की परीक्षा पास की थी और अभी शिलांग के विमेन्स काॅलेज से बी.ए की पढ़ाई कर रही थी।

 



आपको बता दें कि माहेश्वता के दोस्त और क्लासमेट्स ने उसके इलाज के पैसों के लिए एक आॅनलाइन कैंपेन चला रहे थे। जिसमें लोगों से उनके मदद के लिए अपील की गई थी। उन लोगों ने सोशल मीडिया पर लोगों से अपील गई थी कि वे आगे आएं और उसके इलाज के लिए उसके परिवार की मदद करें।

 


 इस अपील को सराहते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगो का सगंठन इकट्ठा हुआ और उन्होने आर्थिक रूप में उनके परिवार की मदद की। बाता दें कि इस कैंपेन में असम के कई न्यूज बेवसाइट भी शामिल थे जो माहेश्वता के मदद के लिए कैंपेन से जुड़े हुए थे। इस अभियान के बारे में पहले भी खबरे आई थी।

 


 आपको बता दें कि वो रंजीत गोगोई बिहू ग्रुप से जुड़ी हुई थी और गुवाहाटी के काहिलीपारा क्षेत्र की रहने वाली थी। लड़की की मौत की खबरों के बाद, सोशल मीडिया पर लोगों ने दुख व्यक्त किया।