कामयाबी की अनूठी मिसाल हैं Harshita jain , जानिए उपलब्धि की दास्तां

Daily news network Posted: 2018-09-09 14:31:29 IST Updated: 2018-10-22 12:36:39 IST
 कामयाबी की अनूठी मिसाल हैं Harshita jain , जानिए उपलब्धि की दास्तां
  • डिमापुर के जाने माने चार्टर्ड एकाउंटेंट अजीत जैन की सुपुत्री हर्षिता जैन ने सीएफए (चार्टड फाइनेंशियल अनालिस्ट, यूएसए) की परीक्षा पास कर ली है। हर्षिता

डिमापुर।

डिमापुर के जाने माने चार्टर्ड एकाउंटेंट अजीत जैन की सुपुत्री हर्षिता जैन ने सीएफए (चार्टड फाइनेंशियल अनालिस्ट, यूएसए) की परीक्षा पास कर ली है।  हर्षिता ने डिमापुर दिल्ली पब्लिक स्कूल से मैट्रिक, दिल्ली के आरकेपुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल से बारहवीं एवं दिल्ली विश्वविद्यालय के अधीन हंसराज कॉलेज से स्नातक की पढाई पूरी की।


 ज्ञात हो कि हर्षिता जैन ने सीए की डिग्री गत वर्ष जनवरी 2017 में सारी परीक्षाएं प्रथम प्रयास पास कर हासिल की थी। हर्षिता की सफलता के पीछे कड़ी मेहनत, समर्पण वचनबद्धता एवं श्रेया जैन के स्टीक मार्गदर्शन का बहुत बड़ा हाथ है।

 

 हर्षिता वर्तमान में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड, मुंबई में कार्यरत हैं तथा उसने सीएफए इंटरनेशनल की पढ़ाई वहां कार्यरत रहते हुए की है।

 पिता सीए अजीत जैन एवं माता किरण जैन ने इस परिवार के लिए विशाल उपलब्धि बताया। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें अपनी दोनों सीए बेटियों पर गर्व है तथा हर्षिता ने सीएफए की डिग्री हासिल करके उसकी खुशी को दुगुना कर दिया है।