नशे के शौकीनों को ट्रैफिक पुलिस की हिदायत, कहा-साथ लेकर चले वाहन चालक

Daily news network Posted: 2018-12-30 14:17:58 IST Updated: 2018-12-31 08:55:58 IST
नशे के शौकीनों को ट्रैफिक पुलिस की हिदायत, कहा-साथ लेकर चले वाहन चालक
  • वाहाटी ट्रैफिक पुलिस ने नगरवासियों से अपील की है कि वे नव वर्ष के स्वागत के नाम पर 31 दिसंबर व 1 जनवरी को इन दो दिनों में शराब पीकर गाडी़ न चलाएं और सावधानी बरतें। डीसीपी(ट्रैफिक) अमनजित कौर ने आज कहा कि...

गुवाहाटी।

गुवाहाटी ट्रैफिक पुलिस ने नगरवासियों से अपील की है कि वे नव वर्ष के स्वागत के नाम पर 31 दिसंबर व एक जनवरी को शराब पीकर गाड़ी न चलाएं और सावधानी बरतें। डीसीपी (ट्रैफिक) अमनजीत कौर ने कहा कि नशे में धुत होकर गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ विभाग की ओर से अभियान तेज कर दिया है, जो एक जनवरी तक जारी रहेगा।


 

चालक साथ लेकर चले नशे के शौकीन

 उन्होंने कहा कि नशे के शौकीन अपने साथ वाहन चालक साथ ले कर चलें। एेसी स्थिति में यदि कोई वाहन चालक नशे में धुत वाहन चलाता पाया जाता है तो उसके खिलाफ कारवाई करने के साथ-साथ लाइसेंस जब्त किया जा सकता है। साथ ही भारी जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। ट्रैफिक कानून का उल्लंघन करने पर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

 

 


पार्टी आयोजकों को ट्रैफिक पुलिस की हिदायत

 पार्टी या कार्यक्रम का आयोजन करने वाले आयोजकों को भी ट्रैफिक विभाग को ओर से दिशा-निर्देशों का पालन करने की भी हिदायत दी गई है। इसका उल्लंघन करने के खिलाफ विभाग ने दंडात्मक कारवाई की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक विभाग के अधिकारी व जवान तैनात रहेंगे। तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चालकों के खिलाफ विभाग का अभियान जारी रहेगा।