Dance India Dance: नॉकआउट राउंड में असम की ऋचिका सिन्हा का धमाका, बनीं विजेता

Daily news network Posted: 2019-09-07 17:06:06 IST Updated: 2019-09-07 17:44:33 IST
Dance India Dance: नॉकआउट राउंड में असम की ऋचिका सिन्हा का धमाका, बनीं विजेता

जी टीवी (Zee Tv) पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) सीजन 7 के 21वें एपिसोड में गुवाहाटी की रहने वाली 10 साल की ऋचिका सिन्हा (Richika Sinha) ने नॉकआउट राउंड में धमाका कर दिया। इस राउंड में अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस के दम पर नॉकआउट राउंड में धमाकेदार जीत दर्ज की। बता दें कि ऋचिका बॉटम में आ गई थी। इसलिए उन्हें नॉकआउट राउंड में परफॉर्म करना पड़ा। इससे पहले 1 सितंबर को प्रसारित इस एपिसोड में ऋचिका के धमाकेदार परफार्मेंस की सभी जजों ने खूब तारीफ की। ऋचिका के मूव्स ने सबको हैरान कर दिया। इस एपिसोड में ऋचिका ने हॉरर एक्ट किया। इस एक्ट का प्रेजेंटेशन धमाकेदार था। ऋचिका ने अपने परफॉर्मेंस में तलाश फिल्म के 'मुस्कान झूठी है' गाने पर शानदार परफॉर्मेंस दिया। इस धमाकेदार परफॉर्मेंस की सभी ने तारीफ की। उनके मूव्स देखने लायक थे।

 



फिल्म प्रमोशन के लिए बेटे करण के साथ आए सनी देओल

 

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे और एक्टर धर्मेंद (Dharmendra) के पोते करण देओल (Karan Deol) इन दिनों अपनी फिल्म 'पल पल दिल के पास' को लेकर चर्चें में हैं। करण देओल की यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन खुद करण के पिता सनी देओल कर रहे हैं और प्रोडक्शन की जिम्मेदारी करण के दादा धर्मेंद्र के कंधों पर है। बता दें कि 'पल पल दिल के पास' से करण बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म के उनके अपोजिट एक्ट्रेस सहर बांबा नजर आने वाली हैं। आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि सहर बांबा की भी यह पहली फिल्म है और जिसके प्रमोशन को लेकर सभी स्टार कास्ट काफी बिजी है। इसी बीच फिल्म के प्रमोशन के लिए इससे जुड़े सभी स्टार कास्ट टीवी के रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस सीजन 7' के सेट पर पहुंचे। जहां उन्होंने शो की जज करीना कपूर और शो के होस्ट करण वाही के संग जमकर मस्ती करते हुए नजर आए। इस शो की एक प्रोमो वीडियो सामने आई है जिसमें करण, पापा सनी देयोल के सामने अपने पहले प्यार के बारें में खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

इस वीडियो को ZEE TV ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें होस्त बनें करण वाही ने करण देओल से उनके फर्स्ट लव के बारे में एक सवाल करते हुए दिख रहे हैं। करण वाही के इस सवाल को जबाव देते हुए करण देओल काफी नर्वस दिखाई देते हैं, क्योकिं करण के सामने उनके पापा सनी देओल भी शो में उनके सामने बैठे हुए थे।

 

 

बता दें कि इस शो में डांसरों को चार जोन में बांटा गया है। ईस्ट के टाइगर्स (East Ke Tigers) के कोच पाल्डेन लामा (Palden Lama), वेस्ट के सिंघम (West Ke Singhams) के कोच पॉल मार्सल (Paul Marshal), नॉर्थ के नवाब (North Ke Nawabs) के कोच भावना खंडूजा (Bhawna Khanduja) और साउथ के थलाइवा (South Ke Thalaiwa) के कोच स्नेहा कपूर (Sneha Kapoor) हैं। शो के जजेज में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), बॉस्को मार्टिस (Bosco Martis) और रैपर रफ्तार (Raftaar) हैं। वहीं शो को करण वाही (Karan Wahi) होस्ट कर रहे हैं।