Tv show में धमाल मचा रहे हैं असम के हर्षित नाथ, प्रियदर्शन डेका और ऋचिका सिन्हा

Daily news network Posted: 2019-07-10 12:10:43 IST Updated: 2019-07-11 10:25:36 IST
  • टीवी रियलिटी शो में इन दिनों असम के तीन बच्चे धमाल मचा रहे हैं। असम के हर्षित नाथ और प्रियदर्शन डेका ने सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे सुपरस्टार सिंगर में धमाकेदार एंट्री की है।

टीवी रियलिटी शो में इन दिनों असम के तीन बच्चे धमाल मचा रहे हैं। असम के हर्षित नाथ और प्रियदर्शन डेका ने सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे सुपरस्टार सिंगर में धमाकेदार एंट्री की है। वहीं असम की ही ऋचिका सिन्हा ने जी टीवी पर प्रसारित हो रहे शो डांस इंडिया डांस में एक के बाद एक धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं। ये पहला मौका नहीं है जब असम के बच्चे नेशनल टेलीविजन पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं। इससे पहले भी कई बच्चे बीते सालों में कई शो भी जीत चुके हैं।



सबसे पहले बात करते हैं असम के हर्षित नाथ की। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो सुपरस्टार सिंगर में असम के शिवसागर के रहने वाले 10 वर्षीय हर्षित नाथ (Harshit Nath) ने अपने सिंगिंग से सभी जजों का दिल जीत लिया। हर्षित शो में सिलेक्ट हुए 30 कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं। ऑडिशन के बाद फाइनल ऑडिशन में भी हर्षित नाथ ने अपना शानदार परफॉर्मेंस दिया है। जिसके बाद जजों से भी उनको खूब तारीफे मिली है। लेकिन टॉप-16 में रिजल्ट होने के लिए हर्षित को अगले हफ्ते तक इंतजार करना होगा। बता दें कि हर्षित के पिता फुटपाथ पर वेजिटेबल बेचते हैं। उसकी परिवारिक स्थिति अच्छी नहीं है। हर्षित के पिता 250 रुपए हर रोज कमाते हैं। उसके पिता के पास उतने पैसे नहीं हैं कि वे हर्षित को अच्छी परवरिश दे सकें। लेकिन हर्षित इतना टैलेंटेड है कि उसके छोटे से घर की दीवार ट्रॉफियों से भरी हुई हैं।

 



हर्षित के बाद अब बात करते हैं प्रियदर्शन डेका की। सोनी टीवी प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' के ओडिशन राउंड में असम के रहने वाले 09 वर्षीय प्रियदर्शन डेका की भी शानदार एंट्री हुई है। प्रियदर्शन ने अपने सिंगिंग से सभी जजों का दिल जीत लिया। स्वभाव से चुलबुले प्रियदर्शन के परफॉर्मेंस के बाद सभी जजों ने खूब तारीफ की है। शो में प्रियदर्शन भी टॉप-30 में शामिल हैं। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब प्रियदर्शन डेका किसी रियलिटी शो में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इससे पहले वे 2017 में एंड टीवी पर प्रसारित हुए टीवी रियलिटी शो The Voice India Kids में भी नजर आ चुके हैं। लेकिन वे शो में बहुत आगे नहीं जा सके थे।



 प्रियदर्शन के बाद बात करते हैं ऋचिका सिन्हा की। असम के गुवाहाटी की रहने वाली 10 वर्षीय ऋचिका सिन्हा डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सीजन 7 में हर हफ्ते अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से जजों को हैरान कर रही हैं। शो में वे कोच पाल्डेन लामा की टीम ईस्ट की टाईगर में हैं। बीते हफ्ते के परफॉर्मेंस में ऋचिका को परफेक्ट 100 स्कोर मिले थे। इस परफॉर्मेंस के लिए उन्हें तीनों जजों ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया था। इसके साथ ही खूब तारीफे भी मिली थी। शो के जजेज में करीना कपूर खान, बॉस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार हैं। वहीं शो को करण वाही होस्ट कर रहे हैं।

 


 असम के अलावा अरुणाचल प्रदेश की उर्गेन सोमो (Urgen Tsomu) भी सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' के ओडिशन राउंड में सिलेक्ट हो चुकी हैं। अरुणाचल प्रदेश के बौमडिला (Bomdila) की रहने वाली उर्गेन भी अपने सिंगिंग से सभी जजों का दिल जीत लिया। उर्गेने के पिता पूर्व सैनिक हैं। उर्गेन जहां रहती हैं वहां म्यूजिक प्रेमी तो बहुत हैं लेकिन म्यूजिक का कोई स्कोप नहीं है। उर्गेंन मोबाइल के जरीए सिंसिंग सीखती है। उर्गेन का सपना है कि उन्हें सिंसिग सीखाने के लिए कोई गुरू मिले। वे जीवन में म्यूजिक के क्षेत्र में अपना नाम कमाना चाहती हैं।

 


 

बता दें कि सुपरस्टार सिंगर बच्चों का सिंगिंग रियलिटी शो है। इसके 15 साल से कम उम्र के बच्चे शामिल हो सकते हैं। इसके जजों में हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली हैं। वहीं शो के एंकर जय भानुुशाली हैं। शो को गुरु-शिष्य के कंसेप्ट पर तैयार किया गया है। जिसमें चार गुरु को रखा गया है। जिनमें ज्योतिका तंगरी, सलमान अली, नितिन कुमार और सचिन वाल्मीकि शामिल हैं।