Superstar Singer: अरुणाचल की उर्गेन छोमो ने निष्ठा शर्मा और अंकोना मुखर्जी के साथ किया धमाका

Daily news network Posted: 2019-08-21 13:26:25 IST Updated: 2019-08-21 15:44:46 IST
  • सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में अरुणाचल प्रदेश की उर्गेन छोमो ने टॉप-14 में धमाकेदार एंट्री के बाद निष्ठा शर्मा और अंकोना मुखर्जी के साथ 'नवराई माझी नवसाची' गाने पर अपने सिंगिंग से धमाल मचा दिया।

मुंबई/ईटानगर।

सोनी टीवी (Sony Tv) पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' (Superstar Singer) में अरुणाचल प्रदेश की उर्गेन छोमो (Urgen Tsomu) ने टॉप-14 में धमाकेदार एंट्री के बाद निष्ठा शर्मा (Nishtha Sharma) और अंकोना मुखर्जी (Ankona Mukherjee) के साथ 'नवराई माझी नवसाची' गाने पर अपने सिंगिंग से धमाल मचा दिया। 17 अगस्त को प्रसारित 15वां एपिसोड शादी स्पेशल था। इस एपिसोड में बच्चों सहित सभी गुरू और जज सज धज कर आए थे। पार्टी वियर में सभी बच्चे कमाल लग रहे थे।

 


 अपने परफॉर्मेंस में उर्गेन छोमो, निष्ठा शर्मा और अंकोना मुखर्जी ने जैसे धमाका ही कर दिया। उन्होंने अपने परफॉर्मेंस से समां ही बांध दिया। परफॉर्मेंस के दौरान गेस्ट सहित सभी जज वाह-वाह करते और झूमते नजर आए। बता दें कि तीनों बच्चे सचिन वाल्मीकि की टीम से हैं।

 


 परफॉर्मेंस के बाद हिमेेश रेशमिया ने कहा सुपर्ब! एक सुपरस्टार सिंगर की निशानी ये होती है कि वो जब परफॉर्म करे तो अच्छे सुर लगे, अच्छा गाना गाए, लेकिन साथ ही साथ माहौल जमा दे, एक पूरा रंग जमा दे। तुम लोगों ने बहुत-बहुत अच्छा गाया। माजा आ गया। अल्का याग्निक ने कहा आप तीनों ने माहौल बना दिया है। बहुत अच्छा। वहीं जावेद अली ने कहा, मुझे जो खास बात लगी उर्गेन, आपने जो वेस्टर्न एक्सेंट में बीच में जो गाया। वो बहुत बढ़िया गाया। तीनों का तालमेल बहुत बढ़िया था।

 


 बता दें कि उर्गेने के पिता एक पूर्व सैनिक हैं। उर्गेन का परिवार एक छोटे से पहाड़ी गांव से आता है। उनका गांव बौमडिला (Bomdila) में स्थित है जो पश्चिम कामेंग जिला में पड़ता है। यह एक ऐसी जगह है जहां संगीत का कोई स्कोप नहीं है। इस गांव में आस-पास कोई म्यूजिक टीचर नहीं है। और न ही कोई स्कूल है जहां बच्चे म्यूजिक सीख सकें। उर्गेंन मोबाइल के जरिए सिंसिंग सीखती हैं। उर्गेन का सपना है कि उन्हें सिंसिग सीखाने के लिए कोई गुरू मिले। वे जीवन में म्यूजिक के क्षेत्र में अपना नाम कमाना चाहती हैं। उनके पापा उनका बहुत सपोर्ट करते हैं।

 


 बता दें कि टॉप-14 कंटेस्टेंट्स सिलेक्ट कर लिए गए हैं। सिलेक्ट होने वाले कंटेस्टेंट्स को सुपरस्टार सिंगर का मेडल दिया गया था। गौर हो कि यह बच्चों का सिंगिंग रियलिटी शो है। इसके 15 साल से कम उम्र के बच्चे शामिल किए गए हैं। इसके जजों में हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली हैं। वहीं शो के एंकर जय भानुुशाली हैं। शो को गुरु-शिष्य के कंसेप्ट पर तैयार किया गया है। जिसमें चार गुरु को रखा गया है। जिनमें ज्योतिका तंगरी, सलमान अली, नितिन कुमार और सचिन वाल्मीकि शामिल हैं।