Dance Plus 4: आंचल-सुजन ने किया लाजवाब डांस, इंटरनेशनल डांसर के उड़े होश

Daily news network Posted: 2018-12-10 19:25:03 IST Updated: 2018-12-11 20:50:35 IST
  • स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' में इस हफ्ते प्रसारित किया गया एपीसोड श्रीदेवी स्पेशल था। सेलिब्रिटी के तौर पर इस हफ्ते बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र व अनिल कपूर आए।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' में इस हफ्ते प्रसारित किया गया एपीसोड श्रीदेवी स्पेशल था। सेलिब्रिटी के तौर पर इस हफ्ते बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र व अनिल कपूर आए।

 


इस हफ्ते रेमो इंटरनेशनल स्कॉड राउंड में इंटरनेशनल डांसर मार्कीज स्कॉट ने धमाकेदार डांस किया। इनके डांस को देखकर जितेंद्र ने इनकी जमकर तारीफ की। इसके बाद मार्कीज के स्कोर को मैच करने के लिए टीम पुनीत से आंचल-सुजन, टीम शक्ति से 'दी वेट्रेंज' और टीम धर्मेश से 'डी-कोर' ने अपनी प्रस्तुति दी। इस राउंड में सबसे पहले आंचल और सुजन में 'नीले-नीले अंबर पर चांद जब छाए' गाने पर धमाकेदार डांस किया।



तीनों टीम की प्रस्तुति के बाद इंटरनेशनल डांस मार्कीज, गेस्ट अनिल कपूर, जितेंद्र के साथ सुपर जज रेमो डिसूजा ने जमकर तारीफ की। इसके बाद रेमो ने आंचल-सुजन और दी वेट्रेंज को संयुक्त विजेता घोषित किया। बता दें कि पिछले सप्ताह भी जज धर्मेश के चैंलेंज राउंट में टीम शक्ति के दि वेट्रेंज और टीम पुनीत के आंचल-सुजन को 15-15 अंक मिले थे।

 


 

गौर हो कि सुजन नेपाल के रहने वाले हैं। वहीं आंचल सरगम मालाकार असम के जोरहाट की रहने वाली हैं। यह डांस प्लस का चौथा सीजन है। शो के जजों में रेमो डिसूजा, धर्मेश, पुनीत और शक्ति मोहन हैं। वहीं शो के होस्ट राधव हैं।