आंचल ने किया महिषासुर मर्दन, चंडी बन स्टेज पर किया धमाल

Daily news network Posted: 2018-12-07 17:45:16 IST Updated: 2018-12-08 21:04:30 IST
  • स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' में इस हफ्ते प्रसारित किए गए एपीशोड का थीम कलर्स ऑफ इंडिया था।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' में इस हफ्ते प्रसारित किए गए एपीशोड का थीम कलर्स ऑफ इंडिया था। इस हफ्ते सेलिब्रिटी के तौर पर पूर्व क्रिकेटर व कप्तान कपिल देब आए। जिन्होंने 1983 का क्रिक्रेट वर्ल्ड कप जीताया था।


इस हफ्ते धर्मेंश के चैलेंज राउंड में टीम शक्ति से 'दि वेट्रेंज' और टीम पुनीत से आंचल और सुजन ने धमाकेदार डांस किया। इस राउंड में दि वेट्रेंज ने 'बार-बार हां.. बोलो यार हां' गाने पर अपना एक्ट किया। इस एक्ट में वॉर सीन को दिखाया गया। इसके बाद आंचल और सुजन ने धमाकेदार डांस किया। इस एक्ट में सुजन राक्षस महिषासुर के किरदार में थे, वहीं आंचल मां भगवती के किरदार में थी। इस एक्ट में महिषासुर मर्दन दिखाया गया। आंचल और सुजन का यह एक्ट धमाकेदार था। परफॉर्मेंस के बाद दोनों को बहुत अच्छे कमेंट्स मिले। धर्मेश के इस राउंट में टीम शक्ति के दि वेट्रेंज और आंचल-सुजन को 15-15 अंक मिले।



बता दें कि टीम पुनित से पिछले सप्ताह सुजन डांस नहीं कर पाए थे क्योंकि रिहर्सल के दौरान उन्हें चोट लगी थी। लेकिन इस सप्ताह उन्होंने चोट से उवर कर धमाकेदार प्रस्तुति दी। गौर हो कि सुजन नेपाल के रहने वाले हैं। वहीं आंचल सरगम मालाकार असम के जोरहाट की रहने वाली हैं। यह डांस प्लस का चौथा सीजन है। शो के जजों में रेमो डिसूजा, धर्मेश, पुनीत और शक्ति मोहन हैं। वहीं शो के होस्ट राधव हैं।