Dance Plus 4: आंचल-सुजन, शेरपा और तनय ने लगा दी स्टेप पर 'आग'

Daily news network Posted: 2019-01-28 14:15:18 IST Updated: 2019-01-28 17:21:37 IST
  • स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' में असम के आंचल और नेपाल के सुजन ने ग्रैंड फिनाले में धमाकेदार एंट्री करने के बाद रविवार को एपिसोड शानदार डांस किया।

गुवाहाटी।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' में असम के आंचल और नेपाल के सुजन ने ग्रैंड फिनाले में धमाकेदार एंट्री करने के बाद रविवार को एपिसोड शानदार डांस किया। इसके लिए रेमो ने आंचल-सुजन को डबल प्लस यानी 15 अंक दिए। दोनों के डांस परफॉमेंस के बाद शक्ति ने रेमो से कहा, यहां पर दो (अांचल आैर सुजन) अमेंजिग कंटेंपरेरी डांसर हैं। इसके साथ ही उन्होंने तनय मलहारा और बीर राधा शेरपा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वहां पर दो कंटेंपरेरी के विनर हैं।

 

 


शक्ति के इतना कहने के बाद तनय मलहारा और बीर राधा शेरपा भी स्टेप पर पहुंच गए। फिर शुरू हुआ शानदार परफॉरमेंस का दौर। चारों ने ऐसे-ऐसे हैरान करने वाले मूव्स किए की सुपर जज रेमो सहित सभी लोग दंग रह गए। चारों के परफॉर्मेंस ने डांस प्लस के स्टेज को डांस का अखाड़ा बना दिया। कोई रुकने का नाम ही नहीं ले रहा था। बीर राधा और सुजन ने तो जैसे स्टेज पर आग ही लगा दी। इनकी परफाॅर्मेंस ने सभी को कुर्सी छोड़ने पर मजबूर कर दिया। गौर हो कि तनय मलहारा सीजन-2  के विनर हैं वहीं बीर राधा शेरपा सीजन-3 के विनर हैं।

 


 बता दें कि सुपर जज रेमो डिसूजा और जनता के स्कोर ने वर्तिका झा, वी-अनबीटेबल, आंचल-सुजन और चेतन सालुंखे को फाईनलिस्ट चुने गए हैं। ये चारों अगले हफ्ते ग्रैंड फिनाले में एक-दूसरे को चुनौती पेश करेंगे।


 

सुजन नेपाल के रहने वाले हैं। वहीं आंचल सरगम मालाकार असम के जोरहाट की रहने वाली हैं। यह डांस प्लस का चौथा सीजन है। शो के जजों में रेमो डिसूजा, धर्मेश, पुनीत और शक्ति मोहन हैं। वहीं शो के होस्ट राधव हैं।