नहाने में करोड़ों खर्च करती है ये खूबसूरत बाला, बाकी खर्चों को जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

Daily news network Posted: 2018-05-13 18:37:17 IST Updated: 2018-08-31 11:18:27 IST
नहाने में करोड़ों खर्च करती है ये खूबसूरत बाला, बाकी खर्चों को जानकर आपके  उड़ जाएंगे होश
  • किसी ने सच ही कहा है कि शौक बड़ी चीज है और इसे पूरा करने के लिए इंसान कुछ भी करता है। हालांकि हर इंसान का अलग-अलग शौक होता है।

किसी ने सच ही कहा है कि शौक बड़ी चीज है और इसे पूरा करने के लिए इंसान कुछ भी करता है। हालांकि हर इंसान का अलग-अलग शौक होता है। किसी को हीरों की ज्‍वैलरी का शौक होता है तो किसी को घूमने का तो किसी को अजीबो-गरीब चीजों का लेकिन आज हम आपको जिस महिला के शौक के बारे में बताने जा रहे हैं उनके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगें।

 


 जी हां जहां लोगों को नहाने के लिए साफ पानी नहीं मिलता वहीं ये महिला शैम्पेन की बोतलों से नहाती है और अपनी इस शौक को पूरा करने के लिए करोड़ों रुपए खर्च करती है। इस खूबसूरत महिला का नाम कमालिया जहूर है। पाकिस्‍तान मूल की ब्रिटिश अरबपति मोहम्‍मद जूहर की पत्‍नी कमालिया को शैंपेन से नहाने का शौक है। कमालिया मॉडलिंग और सिंगिंग का भी शौक रखती हैं।


 एक बोतल की कीमत 5 हजार रुपए एक रिपोर्ट के मुताबिक कमालिया जिस शैम्पेन के बोतल से नहाती हैं सजे एक बोतल की कीमत लगभग 5000 रुपये हैं। वो एक दिन में नहाने के लिए लगभग 20-30 बोतलें का इस्तेमाल करती हैं।

 


 इतने महंगे बोतल होने की वजह से उनके महीने में नहाने के खर्च ही बस करोड़ो में होते हैं। इसके अलावा शानो शौकत दिखाने के लिए उनके आसपास हर वक्‍त 20-22 नौकर उनकी सेवा में लगे रहते हैं जिस वजह से उनके ऊपर एक्स्ट्रा 1 से 2 करोड़ रुपये और भी खर्च होता है।