60 साल की बुजुर्ग महिला ने किया कमाल, 1 मिनट में खाई 6 इडली

Daily news network Posted: 2019-10-06 13:30:20 IST Updated: 2019-10-21 09:47:13 IST
60 साल की बुजुर्ग महिला ने किया कमाल, 1 मिनट में खाई 6 इडली
  • 60 साल की बुजुर्ग महिला ने 1 मिनट में 6 इडली खाकर एक प्रतियोगिता जीत ली।

गुवाहाटी

60 साल की बुजुर्ग महिला ने 1 मिनट में 6 इडली खा जाने का अनोखा वाकया सामने आया है। जहां एक युवा व्यक्ति भी 1 मिनट में एक, दो या अधिक से अधिक तीन इडली खा सकता है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि 60 साल की एक बुजुर्ग महिला एक मिनट से भी कम समय में 6 इडली खा जाने का कारनामा कर दिखाया है। यहा वाकया कर्नाटक के मैसूर में आयोजित हुई सबसे तेज इडली खाने की प्रतियोगिता में हुआ। इसमें एक 60 वर्षीय महिला ने अपना इडली खाने का कमाल दिखाते तमाम युवाओं पीछे छोड़ते हुए प्रतियोगिता जीत ली।

 

इडली खाने की इस प्रतियोगिता का आयोजन मैसूर के मशहूर दशहरा फेस्टिवल के तहत किया गया। यह प्रतियोगिता खासतौर पर महिलाओं के लिए आयोजित की गई थी। इसमें प्रतिभागियों को 1 मिनट में ज्यादा से ज्यादा इडली खाने का चैलेंज दिया गया था। इस दौरान हुल्लाहल्ली की सरोजम्मा ने चुनौती चैलेंज स्वीकरते हुए सबसे तेजी से इडली खाने में सफलता हासिल कर ली।

 

कर्नाटक में मैसूर में दशहरा आधिकारिक स्टेट फेस्टिवल है जिसका आयोजन 10 दिनों तक चलता है। नवरात्र उत्सव के साथ इसकी शुरुआत होती है और बुराई पर अच्छाई की जीत के पर्व विजयदशमी के दिन समापन होता है। इस दौरान शहर को सजाया जाता है।