इस लड़की ने एक साल नहीं किया स्मार्टफोन का इस्तेमाल, फिर मिला इतना बड़ा इनाम

Daily news network Posted: 2019-10-09 13:16:54 IST Updated: 2019-10-19 10:31:35 IST
इस लड़की ने एक साल नहीं किया स्मार्टफोन का इस्तेमाल, फिर मिला इतना बड़ा इनाम
  • अगर आप सोचते हैं कि बिना स्मार्टफोन के आज के समाज में जीवन आसान नहीं है, तो आप गलत सोच रहे हैं। न्यूयॉर्क में रहने वाली 29 साल की इलाना मुगडन ने ऐसा कर दिखाया है।

अगर आप सोचते हैं कि बिना स्मार्टफोन के आज के समाज में जीवन आसान नहीं है, तो आप गलत सोच रहे हैं। न्यूयॉर्क में रहने वाली 29 साल की इलाना मुगडन ने ऐसा कर दिखाया है। उन्होंने अपना आईफोन 5एस थोड़कर स्क्रॉल फ्री फॉर वन ईयर चैलेंज में हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले को 1 लाख डॉलर का इनाम मिलेगा, जो भारतीय रुपए में लगभग 72 लाख रुपए होगा। मुगडन जल्द ही 1 लाख डॉलर जीत जाएंगी।


 इस प्रतियोगिता का आयोजन कोकाकोला की कंपनी vitaminwater ने किया है। जिसमें हिस्सा लेने वाले को एक साल तक स्मार्टफोन का इस्तेमाल ना करने पर 1 लाख डॉलर का इनाम दिया जाएगा। इलाना ने इस प्रतियोगिता के 8 महीने पूरे कर लिए हैं। 7news.com के मुताबिक 8 महीने पूरे होने के बाद उन्होंने एक लाइ डिटेक्टर टेस्ट में हिस्सा लेना होगा, जिसके बाद ही उन्हें इनाम मिलेगा।


 vitaminwater ने पिछले साल दिसंबर में इस प्रतियोगिता के लिए इनाम की घोषणा की थी। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने की आखिरी तारीख 8 जनवरी 2019 थी। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए यूजर्स को अपने ट्विटर या इंस्टाग्राम अकाउंट से #nophoneforayear और #contest का इस्तेमाल करते हुए एक पोस्ट लिखना था।