सब्जी खरीदने गई महिला, ऐसे अचानक बन गई करोड़पति, जानिए कैसे

Daily news network Posted: 2019-10-16 16:08:01 IST Updated: 2019-11-02 08:52:07 IST
सब्जी खरीदने गई महिला, ऐसे अचानक बन गई करोड़पति, जानिए कैसे
  • अमरीका के मैरीलैंड की रहने वाली एक महिला की किस्मत ऐसी चमकी है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। महिला की किस्मत ने ऐसी पलटी मारी कि हर कोई हैरान है।

अमरीका के मैरीलैंड की रहने वाली एक महिला की किस्मत ऐसी चमकी है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। महिला की किस्मत ने ऐसी पलटी मारी कि हर कोई हैरान है। वनिस्सा नाम की ये महिला सब्ज़ी लेने फूड स्टोर गई थी। बाजार से गोभी खरीदने गई वनिस्सा को रास्ते में पता नहीं क्या सूझा कि उसने लॉटरी की दुकान से एक लॉटरी की टिकट खरीद ली।


 वहां लगी भीड़ को देख उनके मन में लॉटरी का टिकट खरीदने की इच्छा जागी। उन्होंने लाइन में लगकर टिकट खरीदी और घर आ गईं। इसके बाद वनिस्सा ने लॉटरी का टिकट स्क्रैच किया तो वह हैरान रह गईं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि उन्होंने लॉटरी के टिकट की सबसे हाई प्राइस मनी जीती है।


 उन्होंने लॉटरी के टिकट से 2,25000 डॉलर (1.5 करोड़ रुपए) की इनामी राशि जीती। वनिस्सा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है, उनका कहना है कि वे लॉटरी में जीती धनराशि को रिटायरमेंट के लिए बचाकर रखना चाहती हैं। उनका बचपन से डिजनी वर्ल्ड घूमने का सपना था। उन्हें बहुत खुशी है कि वे अब अपना यह सपना पूरा कर सकेंगी।


 बता दें कि, वनिस्सा अकेली महिला नहीं हैं जिनकी इतनी बड़ी लॉटरी लगी हो। इससे पहले इसी महीने अमरीकी शहर न्यूयॉर्क के रहने वाले रॉबर्ट बैली की 344 मिलियन डॉलर (24,70,43,60,000 रुपए) की जैकपॉट लॉटरी लगी थी।