कपड़े उतार कर सफाई करने का इतना चार्ज लेती है ये महिला, सच्चाई हैरान करने वाली

Daily news network Posted: 2019-07-20 15:32:50 IST Updated: 2019-08-23 11:02:45 IST
कपड़े उतार कर सफाई करने का इतना चार्ज लेती है ये महिला, सच्चाई हैरान करने वाली
  • आजकल अधिकतर घरों में कामवाली बाई होती है। उसी तरह हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे है जो लोगों के घर में जाकर साफ-सफाई करती है लेकिन न्यूड होकर। जी हैं, ये बिना कपड़ो के सफाई करती है।

आजकल अधिकतर घरों में कामवाली बाई होती है। उसी तरह हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे है जो लोगों के घर में जाकर साफ-सफाई करती है लेकिन न्यूड होकर। जी हैं, ये बिना कपड़ो के सफाई करती है।


 दरअसल, ब्रिटेन की रहने वाली एमिली निकोल लोगों के घर काम करने से पहले अपने सारे कपड़े उतार देती है और फिर साफ-सफाई करती है। अपने अलग तरीके से काम करने वाले इस कामवाली बाई की मांग दिनों-दिन बढ़ती जा रही है।


 इस काम को करने के लिए एमिली हर घंटे का 4500 रुपए से लेकर 5000 रुपए तक चार्ज करती हैं। यानि घर की सफाई न्यूड हो कर और इसके बदले पैसे उनके अनुसार। इसी नियम पर वो चलती हैं और ऐसे ही काम करती हैं।


 इस बारे में ये भी बात आई है कि, पहले तो उनके पति को उनका इस तरह से काम करना बिल्कुल पसंद नहीं था लेकिन समय के साथ वह भी मान गए। क्योंकि इसके बदले उन्हें अच्छा खासा पैसा भी मिल रहा है। घर की साफ-सफाई के साथ घर के बाकी काम के दौरान भी एमिली न्यूड रहती है।