इस लेडी डॉक्टर के इलाज करने के तरीके को जानकर उड़ जाएंगे होश

Daily news network Posted: 2019-02-23 19:15:37 IST Updated: 2019-02-24 13:28:04 IST
इस लेडी डॉक्टर के इलाज करने के तरीके को जानकर उड़ जाएंगे होश
  • डॉक्टर का जिक्र होने पर मन सफ़ेद कोट पहने हुए एक शख्स जिसके गले में स्टेथोस्कोप लटकता रहता हैं की छवि बनती है। लेकिन, ये फीमेल डॉक्टर इस छवि के एकदम विपरीत हैं।

डॉक्टर का जिक्र होने पर मन सफ़ेद कोट पहने हुए एक शख्स जिसके गले में स्टेथोस्कोप लटकता रहता हैं की छवि बनती है। लेकिन, ये फीमेल डॉक्टर इस छवि के एकदम विपरीत हैं। सभी जानते होंगे कि डॉक्टर अपने मरीजों के इलाज करने का अपना अलग ही तरीका होता हैं। जिसकी मदद से वह मरीज की बीमारी के बारे में जानकर उनका अच्छे से इलाज कर सकें। हर किसी का अलग और अनोखा तरीका होता है जिससे मरीज ठीक भी होते हैं। लेकिन आज आपको जिस डॉक्टर के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।


 

 जी हां, वैसे क्या आपने कभी सुना है कोई डॉक्टर अपने कपडे उतार कर मरीजों का इलाज करती हो। आज हम आपको ऐसे ही एक डॉक्टर के बारे में बताने जा रहे है। जिससे मिलने के लिए लोग कतार लगाए खड़े रहते हैं। हो भी क्यों न ये डॉक्टर लोगों का बिना कपड़े पहने इलाज जो कर रही है।

  

 ये पूरा मामला अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहने वाली 24 वर्षीय साराह व्हाइट एक डॉक्टर हैं। यह एक मनोचिकित्सक है। ये डॉक्टर अस्तपाल में आए पुरुषों का इलाज करते वक्त निर्वस्त्र हो जाती हैं।


 

 खास बात ये है कि वह न्यूड थेरेपी के जरिए मर्दों की यौन कुंठा को बाहर निकालती है। इनकी ये थेरेपी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और कई लोग इसके बारे में जानते भी हैं। उसका कहना है कि वह दुनिया के महान चिकित्सक फ्रायड की थ्योरी के अनुरुप इलाज कर रही हैं।

 


 साथ ही उनका कहना है कि ऐसा करके वह पुरुषों के मन में दबी हुई यौन इच्छाओं को बाहर निकालने में कामयाब हो जाती हैं। लेकिन यह चिकित्सा वह ऑनलाइन करती हैं। वह मरीजों के इलाज के लिए वेबकैम का इस्तेमाल करती हैं।