ग्रेजुएट होने पर लड़की को हुई इतनी खुशी, दी 400 बेघर बच्चों को पार्टी!

Daily news network Posted: 2019-06-11 15:24:16 IST Updated: 2019-06-11 15:24:16 IST
ग्रेजुएट होने पर लड़की को हुई इतनी खुशी, दी 400 बेघर बच्चों को पार्टी!
  • टेक्सास की एक लड़की ऐसी है, जिसने पार्टी के पैसों से उन बेघर बच्चों का दिन बना दिया, जो इस आस में रहते हैं कि उन्हें एक वक्त का खाना मिलेगा भी या नहीं! इस खूबसूरत काम को अंजाम देने वाली लड़की का नाम Leanne Carrasco है।

टेक्सास की एक लड़की ऐसी है, जिसने पार्टी के पैसों से उन बेघर बच्चों का दिन बना दिया, जो इस आस में रहते हैं कि उन्हें एक वक्त का खाना मिलेगा भी या नहीं! इस खूबसूरत काम को अंजाम देने वाली लड़की का नाम Leanne Carrasco है। दरअसल, Leanne को ग्रेजुएशन पार्टी के लिए पैसे मिले थे, लेकिन उन्होंने उन पैसों को बेघर बच्चों के नाम कर दिया। अब सोशल मीडिया की जनता उनके इस काम की खूब तारीफ कर रही है।

 


 रिपोर्ट के मुताबिक, Leanne ने ग्रेजुएशन पूरी की है। वह इस खुशी को मौके को सेलिब्रेट करना चाहती थीं, लेकिन एक अलग अंदाज में। इसलिए उन्होंने ह्यूस्टन के ‘स्टार ऑफ होप सेंटर’ में एक इवेंट का आयोजन किया।


इस इवेंट के लिए उन्होंने 95 लार्ज साइज पिज्जा का ऑर्डर दिया और उन्हें बेघर महिलाओं व बच्चों में बांट दिया। Leanne का मनाना है कि जरूरतमंदों को यह पार्टी देना काफी जरूरी था क्योंकि सब को वो सुख नहीं मिलते, जो हमें मिलते हैं। वो कहती हैं, ‘कई लोग वो सब नहीं चुन सकते, जो मैं चुन सकती हूं।’


 इस इवेंट से कुछ दिनों पहले Leanne ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर 400 बैग्स में टूथब्रर्श, टूथपेस्ट, डीओड्रेंट और जरूरत की छोटी-छोटी चीजें भरी और उन्होंने बेघर महिलाओं और बच्चों के बीच बांट दिया।


 अब Leanne नर्सिंग की पढ़ाई करने की सोच रही हैं ताकि सामाज में मौजूद ऐसे लोगों की मदद कर सकें। वो कहती हैं कि आपके पास जितना है और जो भी है उसके लिए खुद को खुशकिस्मत मानिए। हालांकि, वो यह नहीं कहती कि आप भी उनकी तरह सामाज सेवा पर निकल पड़ें।