अमेरिका में एक हत्या के बाद मूर्ति के आंखों से निकल रहे हैं आंसू

Daily news network Posted: 2019-02-05 16:50:21 IST Updated: 2019-02-05 16:50:21 IST
अमेरिका में एक हत्या के बाद मूर्ति के आंखों से निकल रहे हैं आंसू
  • अमेरिका कैलिफोर्निया में लोगों को एक अलग ही तरह की चौंकाने वाली बात देखने को मिल रही है। यहां के फ्रेस्नो में कथित तौर पर वर्जिन मैरी की मूर्ति की आंखों से पिछले एक साल से ज्याकदा समय से आंसू निकल रहे हैं।

अमेरिका कैलिफोर्निया में लोगों को एक अलग ही तरह की चौंकाने वाली बात देखने को मिल रही है। यहां के फ्रेस्नो में कथित तौर पर वर्जिन मैरी की मूर्ति की आंखों से पिछले एक साल से ज्याकदा समय से आंसू निकल रहे हैं।


 लोग बताते हैं कि डेढ़ साल पहले जब इस मूर्ति की ओनर मारिया के कजिन जेसी लोपेज की हत्या हुई है, तभी से ये मूर्ति रो रही है। मालकिन मारिया रहस्यढमयी आंसू को वह चमत्कार मानती है और कहती है कि जो भी यहां आता है, उनके साथ वो आंसू शेयर करती है।

 


 मा‍र‍िया के मुताबिक वो नहीं समझ पाईं कि वह ऐसा क्यों कर रही है। हालांकि बाद में उन्होंने उसके आंसुओं को जेसी (जेसी लोपेज) की मौत से इसको जोड़ा लिया।


 मारिया को यह मूर्ति दस साल पहले मदर्स डे पर तोहफे के रूप में मिली थी। वर्जिन मैरी की मूर्ति की मालकिन मारिया कार्डेनस ने बताया कि यह मूर्ति पिछले एक दशक से है।


 लेकिन 18 महीने पहले जब उनकी कजिन की हत्यार कर दी गई, तब से यह अजीब घटना शुरु हुई है। इस मूर्ति की दाईं आंख से आंसू निकलने लगे जो कि बहकर चेहरे पर आते हैं।


 

 एक टीवी चैनल के मुता‍बि‍क यह ऑइली हैं और गुलाब की तरह महकते हैं। यह पहली बार नहीं हैस जब वर्जिन मैरी को ऑइल से जोड़ा जा रहा है। साल 2014 में इजराइल में वर्जिन मैरी की मूर्ति को तेल के आंसू निकालते हुए देखा गया।


 वहीं, मूर्ति के एक केयरटेकर के मुताबिक इस मूर्ति को देखने के लिए हर जगह से पुजारी आते हैं और सभी का कहना है कि ये एक चमत्कार है।