पार्लर में मसाज कराने गई प्रेग्नेंट महिला, हुआ ऐसा कि पहुंच गई अस्पताल

Daily news network Posted: 2019-02-07 19:57:02 IST Updated: 2019-02-07 19:57:02 IST
पार्लर में मसाज कराने गई प्रेग्नेंट महिला, हुआ ऐसा कि पहुंच गई अस्पताल
  • एक प्रेग्नेंट महिला अपनी बॉडी को आराम देने के लिए मसाज कराने गई, लेकिन ये उसकी जिंदगी पर ही भारी पड़ गया।

एक प्रेग्नेंट महिला अपनी बॉडी को आराम देने के लिए मसाज कराने गई, लेकिन ये उसकी जिंदगी पर ही भारी पड़ गया। जैसे ही महिला के बॉडी पर तेल लगा और मसाज शुरू हुई, वैसे ही वो बेचैन हो गई और कुछ ही मिनटों में उसे हार्ट अटैक आ गया।


 

 उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां महिला की सांस फूलने के चलते पेट में 6 महीने के बच्चे की भी दम फूलने से मौत हो गई। वहीं, महिला कोमा में चली गई है।


 

 मामला नॉर्दर्न थाईलैंड की चियांग मई सिटी का है। यहां एक शॉप पर 25 साल की विरावान मसाज कराने के लिए गई थी। मसाज करने वाली ने विरावान के पैरों में तेल लगाया और मसाज करने लगी। पर मसाज शुरू होते ही विरावान बिल्कुल बेचैन होने लगी और देखते ही देखते बेहोश हो गई। तुरंत उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां कार्डिएक अरेसट् का पता चला। इसके बाद उसे सीपीआर दिया गया।


 हालांकि, सांस लेने में परेशानी होने के चलते विरावान के पेट में पल रहे 6 महीने के बच्चे को डॉक्टर बचा नहीं सके। उसने दम घुटने के चलते दम तोड़ दिया। वहीं, विरावान भी ब्रेन डेड हो गई और वो पिछले 1 महीने से कोमा में है। उसे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। उसका 5 साल का एक बेटा पहले से है।


 विरावान की फैमिली अब मसाज पार्लर पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रही हैं। वहीं, शॉप ओनर इस मामले से पल्ला झाड़ रहा है। विरावान के पिता बूनमी ने कहा कि मसाज पार्लर ने कहा कि वो उनकी बेटी की बीमारी के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। उन्होंने अपनी जिम्मेदारी से किनारा कर लिया है। जबकि उनकी बेटी बिल्कुल फिट और स्वस्थ थी।


 पुलिस ने भी पहले फैमिली और मसाज पार्लर के बीच विवाद के चलते केस रद्द कर दिया था लेकिन मीडिया के दखल के बाद पुलिस ने इस हफ्ते इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। म्यूंग डिस्ट्रिक्ट के पुलिस जनरल पियाफन ने कहा कि पुलिस अफसर मसाज पार्लर के मालिक और वहां काम करने वाले स्टाफ से पूछताछ करेगी।