इस अनोखे Park में निर्वस्त्र होकर घूमते हैं लोग, सच्चाई उड़ा देगी होश

Daily news network Posted: 2019-02-06 15:20:06 IST Updated: 2019-02-10 19:33:28 IST
इस अनोखे Park में निर्वस्त्र होकर घूमते हैं लोग, सच्चाई उड़ा देगी होश
  • आज हम आपको एक ऐसे पार्क के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां हर कोई निर्वस्त्र होकर घूमता है। आपको हमारी बात पर यकीन नहीं होगा, लेकिन ये सच है। ये पार्क फ्रांस में स्थित है।

आज हम आपको एक ऐसे पार्क के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां हर कोई निर्वस्त्र होकर घूमता है। आपको हमारी बात पर यकीन नहीं होगा, लेकिन ये सच है। ये पार्क फ्रांस में स्थित है।

  


जहां लोग अपनी मर्जी से कुछ भी कर सकते हैं, आप सभी को बता दें कि यहां के लोग निर्वस्त्र होकर घूमने से आजादी महसूस करने वाले लोगों को किसी बीच पर जाने की जरूरत नहीं है, फ़्रांस के एक मशहूर पार्क में प्रयोग के तौर पर एक निर्वस्त्र क्षेत्र खोला गया है।


 

 एक पब्लिक पार्क 'बोइस दे विंसेंन्स' के एक हिस्से को Nude क्षेत्र बनाया जा रहा है, यहां पर हर कोइ निर्वस्त्र हो कर बैठ सकता है, वहां की सरकार ने मनचलों से बचाने के लिए पार्क पर सख़्त निगाह रखी जाएगी और किसी भी विवाद या गतिविधि के पाए जाने पर सज़ा भी हो सकती है।


 इस पार्क का साईज़ एक फुटबॉल ग्राउंड जितना होगा, यहां पर इतनी सख्त निगाह रखी जाएगी, कि आपको कोई परेशान न कर सके, यहां आप अपमी मर्जी से जी सकते है, आप सभी को बता दें कि इस जगह को अभी एक प्रयोग के तौर पर खोला गया है और इस Nudist क्षेत्र में आने वाले लोग सुबह 8 बजे से लेकर शाम 7.30 बजे तक यहां आ सकते है।