पेड़ के नीचे बैठे थे लोग, बंदर ने पेशाब कर बचाई सबकी जान, जानिए कैसे

Daily news network Posted: 2019-08-08 16:49:05 IST Updated: 2019-08-28 11:39:59 IST
पेड़ के नीचे बैठे थे लोग, बंदर ने पेशाब कर बचाई सबकी जान, जानिए कैसे
  • कई बार हमारे पास खतरा मंडराता रहता है लेकिन हमे उसका अंदेसा नहीं नहीं होता है और हम आराम से जीवनयापन करते रहते है।

कई बार हमारे पास खतरा मंडराता रहता है लेकिन हमे उसका अंदेसा नहीं नहीं होता है और हम आराम से जीवनयापन करते रहते है। लेकिन जब हमें इस बात का पता चलता है चीख नीकल जाती है आज आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।


 जानकारी के अनुसार ये मामला कर्नाटक से हमारे सामने आया है। जहां पर एक ही परिवार के तीस लोग धार्मिक अनुष्ठान के लिए श्रीरंगपट्टनम में कावेरी नदी किनारे गए थे। बताया जा रहा है कि पूजा अर्चना व कावेरी नदी के पवित्र जल से स्नान कर के वो एक आम के पेड के नीचे बैठ गए।


 लेकिन कुछ समय बाद ही पेड़ पर बैठे एक बंदर ने सभी लोगों पर पैसाब कर दिया। इसके बाद लोगों ने उस बंदर को खरी खोटी सुनाई। भला बुरा कहा और बाद में सभी लोग पेड़ के पास से दूर आ गए। लेकिन परिवार के तीन लोग वहीं पर पेड़ के पास बैठे रहे। जानकारी के लिए बता दें कि लोगों को वहां से जाने के तुरंत बाद ही वो आम का पेड गिर गया।


 जिसके नीचे वहां पर बैठे परिवार के तीन लोग दब गए। तीनों में से मौके पर ही एक की मौत हो गई औऱ बाकि के दो की गंभीर घायल हो गए है। जिसके बाद उनको अस्पातल में पहुंचाया गया। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।


 मृतक शख्स का पोस्टमार्टम करके पुलिस ने परिजनों को सौप दिया है।परिवार अपने एक सदस्य की मृत्यु से काफी दु:खी थे,किन्तु साथ ही वो बंदर के प्रति काफी आभारी भी थे जिसके कारण 30 लोगों का जीवन बच पाया।