यहां लगती है मर्दों की बोली, सजती है मंडी

Daily news network Posted: 2018-11-05 21:19:50 IST Updated: 2018-11-05 21:19:50 IST
यहां लगती है मर्दों की बोली, सजती है मंडी
  • अभी तक आपने कई ऐसे रेड लाइट एरिया के बारे में सुना होगा जहां पर औरतों के शरीर का देह व्‍यापार होता है। उनकी खरीददारी करने के लिए मर्द बोली लगाते है।

अभी तक आपने कई ऐसे रेड लाइट एरिया के बारे में सुना होगा जहां पर औरतों के शरीर का देह व्‍यापार होता है। उनकी खरीददारी करने के लिए मर्द बोली लगाते है।


 आज हम आपको ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है। जहां पर औरतों को ही बोली लगाने का अधिकार है। यहां पर मर्दों की मंडी सजती है।


 

 भारत के इस जगह पर रात में ही मर्दो का बाजार लगता है। जहां पर खरीददार होती है हाई प्रोफाइल महिलाएं। यह बाजार और कहीं नहीं बल्‍कि देश की राजधानी दिल्‍ली में ही लगती है। जहां पर बड़े घरों में एशो की जिदगी जीने वाली महिलाएं इनकी बोली लगाकर अपनी शारीरिक भूख मिटाती है।


 दिल्ली के कई पोश इलाको में मर्दों की कई ऐसी मंडी सजती है, जहां लड़को की बोली लगाई जाती है। जिन्‍हें जिगोलो मार्किट के नाम पहचाना जाता है।

 


 जिन्‍हे पैसे के लिए अपना शारीर बेचने वाले मर्दों को काल बॉय कहा जाता है। इनको बुक करने का काम हाईफाई क्लब, पब और कॉफी हाउस में चलता है।


 जिनकी कुछ घंटों के लिए जिगोलो की बुकिंग की कीमत 1800 से 3000 रुपए होती है। जबकि फुल नाइट के लिए 8000 रुपए तक में डील होती है।