यहां लड़कों से जबरजस्ती संबंध बनाती हैं लड़कियां, सच्चाई जान उड़ जाएंगे होश

Daily news network Posted: 2018-12-17 19:17:33 IST Updated: 2018-12-17 19:17:33 IST
यहां लड़कों से जबरजस्ती संबंध बनाती हैं लड़कियां, सच्चाई जान उड़ जाएंगे होश
  • अधिकतर देशो में लड़कियों के साथ जोर जबरजस्ती की जाती है। जिसके चलते वो उन देशों में सेफ नहीं होती है। ऐसे कई मामले सामने आते हैं जिन्हें सुनकर हम भी डर जाते हैं।

अधिकतर देशो में लड़कियों के साथ जोर जबरजस्ती की जाती है। जिसके चलते वो उन देशों में सेफ नहीं होती है। ऐसे कई मामले सामने आते हैं जिन्हें सुनकर हम भी डर जाते हैं। लड़कियों के साथ जबरन संबंध भी बनाये जाते है। ये कई देशों की बात हैं जहां ऐसा होता है। लेकिन एक ऐसा देश है जहां लड़के नहीं बल्कि लड़कियां लड़कों से जबरजस्ती करती हैं और उनके साथ संबंध बनाती है। 


 

दरअसल, यह देश है अफ्रीका। जी हां, अफ्रीकी देश नाइजर में तुआरेग जनजाति की लड़कियां खुलेआम घूमती हैं और लड़के पर्दे में रहते हैं। ये कह सकते हैं कि यहां वैसा ही होता है जैसे दूसरे देशों में लड़कियों के होता है। यहां लड़के शादी के बाद लड़की के घर आते हैं और पुरुषों को काम करने के लिए महिलाओं की इजाज़त लेनी पड़ती है। यानि यहाँ के सारे रिवाज उलटे ही हैं। महिलाएं बाहर रहती हैं और पुरुष पर्दे में रहते हैं। यहाँ की लड़कियां आज़ाद रहती हैं और मौज करती हैं।

 


यहाँ तक कि लड़को से जबरजस्ती संबंध भी बना लेती हैं। इतना ही नहीं इस देश में लड़कियां शादी से पहले और शादी के बाद किसी के भी साथ संबंध बनाने के लिए आज़ाद होती है। तुआरेग जनजाति की महिलाएं किसी भी व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बना सकती हैं। कोई भी काम कर सकती हैं और कभी भी तलाक ले सकती हैं। मतलब जो बाकि देशों में होता है यह वो उल्टा ही चलता है। यहां महिलाओ वो सब करती हैं जो अन्य देशों में पुरुष करते हैं।