बार डांसर के साथ अश्लील हरकत करना दुल्हे को पड़ा महंगा, दुल्हन फैसले से उड़ गए होश

Daily news network Posted: 2018-07-10 19:04:30 IST Updated: 2018-10-04 14:57:14 IST
बार डांसर के साथ अश्लील हरकत करना दुल्हे को पड़ा महंगा, दुल्हन फैसले से उड़ गए होश
  • बैंड, बाजा और बारात लेकर बडे अरमान से शादी करने गए दूल्हे से दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। यह मामला झारखंड के गढवा जिले का है।

बैंड, बाजा और बारात लेकर बडे अरमान से शादी करने गए दूल्हे से दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। यह मामला झारखंड के गढवा जिले का है।


दरअसल, शादी के जोश में दूल्हे राजा ने बंदूक की नोक पर नर्तकी (डांसर) से अश्लील हरकत कर डाली। ऐसे में दूल्हे के द्वारा डांसर से की गई अश्लील हरकत दुल्हन को इतना नागवार लगा कि उसने शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद दूल्हे की पिटाई भी की गई।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विवाह समारोह में इस कदर मारपीट हो गई कि शादी ही टल गई। मारपीट में महिला डांसर समेत बारात पक्ष के एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये।


दरअसल, ये घटना गढवा जिले के रंका थाना क्षेत्र के जोसोबार गांव की है। जानकारी के अनुसार सत्यनारायण चौधरी के घर बुधवार को पलामू जिला के विश्रामपुर थाना के गौरा गांव से बारात आई थी। वहां आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम चल रहा था जिसमें कई महिला कलाकार डांस कर रही थीं। 


दूल्हा अनुज कुमार चौधरी अपने दोस्तों के साथ मंच पर चढ़कर नर्तकियों के साथ अश्लील डांस करने लगा। डांस, करते- करते वो यह भी भूल गया कि आज उसकी शादी है वह नर्तकियों के प्राइवेट पार्ट को भी छूने लगा।


यह देख गांवलावों ने उसे मनाने का भी प्रयास किया। इस दौरान दूल्हे ने अपने कमर से बंदूक निकालकर उनके ऊपर तान दिया। इसके बाद मंच रणक्षेत्र में बदल गया। वहीं, लड़के की यह हरकत देख दुल्हन के रूप में सजी-धजी सत्यनारायण चौधरी की पुत्री ने शादी से इंकार कर दिया। उसने अपने घरवालों को दो टूक शब्दों में कहा इससे अच्छा मर जाना है।


ऐसे में गांववालों ने दूल्हे को पकड़कर दूसरे दिन पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, इस मामले पर थाना प्रभारी जितेन्द्र कुमार ने बंदूक बरामद कर दूल्हे से गहन पूछताछ की। उन्होंने एक नर्तकी को भी थाना बुलाकर मामले की हकीकत जानने का प्रयास किया।

 

 पुलिस ने दोनों पक्षों का बयान दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। वहीं, रंका सामुदायिक केंद्र में घायलों का इलाज चल रहा है। मारपीट में दुल्हन के पिता और भाई के साथ-साथ दूल्हा के भाई को भी चोट आई है।