ये क्याः चलती कार में रोमांस करने लगे पति-पत्नी, फिर हुआ ऐसा हाल

Daily news network Posted: 2019-10-15 15:43:00 IST Updated: 2019-11-07 13:31:46 IST
ये क्याः चलती कार में रोमांस करने लगे पति-पत्नी, फिर हुआ ऐसा हाल
  • सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही कार में शारीरिक संबंध बनाता यह कपल CCTV कैमरे कैद हो गया। सरेआम सड़क पर इस गंदी हरकत को देख गाड़ी चला रहे दूसरे लोग दंग रह गए।

सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही कार में शारीरिक संबंध बनाता यह कपल CCTV कैमरे कैद हो गया। सरेआम सड़क पर इस गंदी हरकत को देख गाड़ी चला रहे दूसरे लोग दंग रह गए। इस कपल की गंदी हरकत का जो वीडियो सामने आया है उससे यह पता चल रहा है कि संबंध बनाते वक्त गाड़ी की रफ्तार भी काफी तेज थी और यह कपल ही गाड़ी भी चला रहा था। इस फुटेज के सामने आने के बाद पुलिस ने लोगों से अपील की थी कि वो कार सवार इस कपल को पहचानने में उनकी मदद करें।


 


आखिरकार पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और फिर उसके जरिए उनसे उसकी प्रेमिका को भी धर दबोचा। युवक की पहचान Abraham Gonzalez Jimenez के तौर पर की गई है। युवक की महिला पार्टनर की पहचान Iona Catalina Costas के रूप में हुई है। युवक स्पेन का तथा युवती रोमानिया की रहने वाली बताई जा रही है। दोनों को लापरवाही से गाड़ी चलाने का दोषी पाया गया है।

 

 


 यह कपल अब अगले 2 साल तक गाड़ी नहीं चला पाएगा क्योंकि इस करतूत के लिए उनपर 2 साल का प्रतिबंध लगाया गया है। अदालत ने कपल को 6 महीने सस्पेंडेड जेल की सजा सुनाई है। Town Of Segovia में एक जज ने लिखित सजा जारी करते हुए कहा कि कार इधर-उधर जा रही थी और सड़क पर चल रहे दूसरे वाहन चालकों की जिंदगी भी खतरे में थी।


 स्टेट प्रॉसिक्यूटर ने युवक को लापरवाह ड्राइविंग का आरोपी कहा और महिला के बारे में कहा कि उसने अपने पार्टनर को ऐसा करने के लिए उकसाया।  प्रॉसिक्यूटर ने अदालत से अपील की कि इस अपराध के लिए कपल को 9 महीने की जेल की सजा मिलनी चाहिए। ऐप से दोस्ती कर नाबालिग को कार में बैठा हजारों किलोमीटर दूर घर ले आई, यौन शोषण करते रंगेहाथ धराई महिला


 


आपको बता दें कि साल 2017 में दिसंबर के महीने में यह कपल चलती कार में शारीरिक संबंध बनाते हुए कैमरे में कैद हुआ था। यह कार उस वक्त north-west Argentina के Yala के पास स्थित एक अहम सड़क पर फर्राटे भर रही थी। पुलिस ने इस कपल की पहचान करने के लिए कई सीसीटीवी फुटेज को खंगाला था।