काले रंग के बावजूद लगती है बार्बी डॉल, लाखों दिलों पर करती है राज

Daily news network Posted: 2020-02-03 18:01:39 IST Updated: 2020-02-03 18:01:39 IST
काले रंग के बावजूद लगती है बार्बी डॉल, लाखों दिलों पर करती है राज
  • खूबसूरती की परिभाषा अलग-अलग होती है। जिसे आप खूबसूरत मानते है हो सकता है कि वो दूसरों के लिए बदसूरत हो। हम में से अधिकतर लोग गोरे रंग रुप वाले लोगों को सुंदर मानते है।

खूबसूरती की परिभाषा अलग-अलग होती है। जिसे आप खूबसूरत मानते है हो सकता है कि वो दूसरों के लिए बदसूरत हो। हम में से अधिकतर लोग गोरे रंग रुप वाले लोगों को सुंदर मानते है। काले रंग वाले लोगों को बदसूरत माना जाता है, लेकिन आज जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसके काले रंग के बावजूद लोग उसके दीवाने है। काले रंग की वजह से लोग इसे ब्लैक बार्बी (काली बार्बी डॉल) के नाम से जानते हैं।


 

 अगर आप अब तक ये मानते आ रहे है कि काले रंग की लड़कियां सुंदर नहीं होती तो लोलिता को मिलकर आपकी सोच बदल जाएगी। काला रंग होने के बावजूद लोग लोलिता के दीवाने है। लोलिता का रंग भले ही काला हो, लेकिन देखने में वो बेहद खूबसूरत है। यह दिखने में सुंदर होने के साथ-साथ बहुत ही लोकप्रिय हो रही है।


 

 लोलिता अमेरिकी अफ्रीकी मॉडल हन्ना मोंटाना की तरह काफी ज्यादा सुंदर हैं। लोग लोलिता को देखकर उसे निहारते रह जाते है। लोलिता की खूबसूरती की वजह से उसकी तस्वीरें खूब वायरल हो जाती है। लोलिता के दोस्त उसे ब्लैक बार्बी डॉल कहते है। लोग उसे खूब पसंद करते है। उनके चाहते वालों की तादात लाखों में है। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स है।