अपने कपड़े उतारकर नाचती थी डांसर, टिप में मिले पैसे से बदल गई जिंदगी

Daily news network Posted: 2018-05-15 20:11:34 IST Updated: 2018-09-06 14:44:58 IST
अपने कपड़े उतारकर नाचती थी डांसर, टिप में मिले पैसे से बदल गई जिंदगी
  • लोग होटल, रेस्टोरेंट, डांस बार जैसी जगहों पर अक्सर उनकी सर्विस से खुश होकर टिप देते हैं। टिप में 50-100 से लेकर 500-1000 तक तो आम बात है...

लोग होटल, रेस्टोरेंट, डांस बार जैसी जगहों पर अक्सर उनकी सर्विस से खुश होकर टिप देते हैं। टिप में 50-100 से लेकर 500-1000 तक तो आम बात है, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कस्टमर ने खुश होकर कभी 1.5 करोड़ रुपए टिप में दे दिए।

 


 हैरान मत होइए ये अपनी तरह का पहला मामला है, जहां कस्टमर से खुश होकर स्ट्रिप डांसर को 1.5 करोड़ रुपए टिप के तौर पर दे दिए। हैरानी की बात तो ये है कि टिप देने के कुछ ही दिनों बाद कस्टमर की मौत हो गई।



न्यूयार्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के नाइट क्लब में कपड़े उतारकर डांस करने वाली स्ट्रिप डांसर वेरॉनिका बेकहम को उनके एक क्लाइंट ने टिप में 2 लाख 23 हजार डॉलर यानी करीब 1.5 करोड़ रुपए दिए। वेरॉनिका और टिप देने वाला कस्टमर अच्छे दोस्त थे। दोनों की कुछ ही दिनों पहले क्लब में मुलाकात हुए थी, लेकिन जल्द ही वो काफी करीबी दोस्त बन गए।

 


 रिपोर्ट के मुताबिक HBO के पूर्व एग्जिक्यूटिव मिकी लियू से अटलांटिक सिटी स्कोर्स स्ट्रिप क्लब में काम करने वाली 34 साल की वेरॉनिक बेकहम को टिप में इतनी बड़ी धनराशि की। दोनों साल 2014 में एक दूसरे को जानते थे। स्ट्रिप क्लब में ही दोनों की मुलाकात हुई थी और दोनों जल्द ही अच्छे दोस्त बन गए थे। दोनों के बीच कभी न टूटने वाली दोस्ती हो गई। लियू वेरॉनिक को पसंद करते थे, लेकिन कभी उन्होंने ये बात जाहिर नहीं की।

 


 दोनों के बीच कभी शारीरिक संबंध भी नहीं बना। उनकी दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि लियू ने अपने रिटायरमेंट अकाउंट्स और लाइफ इंश्यॉरेंस पॉलिसी का बेनिफिशरी का वेरॉनिक को बना दिया। लियू को डायबिटीज और दिल से जुड़ी बीमारी थी, इसलिए अचानक उसकी मौत हो गई और उसके बीमा और रियाचरमेंट पॉलिसी की सारी धनराशि वेरॉनिक को मिल गई।


 लियू के रिटायरमेंट अकाउंट्स और लाइफ इंश्यॉरेंस पॉलिसी की कुल कीमत 2 लाख 23 हजार डॉलर थी। कोर्ट ने ये धनराशि वेरॉनिक को देने का फैसला किया, लेकिन लियू की बहन ने आपत्ति दर्ज की। हालांकि बहन की आपत्ति के बावजूद कोर्ट ने बेकहम के पक्ष में फैसला सुनाया। वहीं अपने कस्टम के इस टिप के बाद वेरॉनिक ने स्ट्रिप डांसिंग को छोड़ने का फैसला किया है।