टल रही थी शादी, फिर इस कपल ने उठाया दिल छू लेने वाला कदम

Daily news network Posted: 2019-11-16 17:03:34 IST Updated: 2019-11-16 17:11:46 IST
टल रही थी शादी, फिर इस कपल ने उठाया दिल छू लेने वाला कदम
  • अमेरिका में एक शख्स ने अस्पताल में ही शादी कर ली।

अमेरिका में एक शख्स ने अस्पताल में ही शादी कर ली। अब आप सोच रहे होंगे की ऐसी क्या वजह हो सकती है कि अस्पताल में ही शादी करनी पड़ी। कोई न कोई वजह तो हर मसले के पीछे होती है, लेकिन इस शादी की वजह आपका दिल को छू लेगी।

 

 


 दरअसल, अमेरिका के टेक्सास के रहने वाले मिशेल थॉमसन के पिता को कोई गंभीर बीमारी हो गई जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जब आपकी शादी हो और आपके पिता अस्पताल में भर्ती, ऐसे में आप क्या करेंगे? इस स्थिति में, ज्यादातर लोग शादी की तारीख को आगे बढ़ा देते हैं तो वहीं कुछ बिना पिता की मौजूदगी के ही परिणय सूत्र में बंध जाते हैं, लेकिन मिशेल थॉमसन और उनकी साथी आलियाह के सामने जब यह स्थिति आई तब उन्होंने फैसला किया कि वह अस्पताल में ही शादी करेंगे।

 


 मिशेल अपने पिता जी को शादी में शामिल करने के लिए चर्च वेडिंग की जगह हॉस्पिटल वेडिंग करने का अनोखा तरीका निकाला। यही नहीं जब ये जोड़ें अस्पताल में शादी की रस्में निभा रहे थे तब उन्होंने बाकायदा वेडिंग ड्रेस के ऊपर अस्पताल में मिलने वाला गाउन भी पहन रखा था। अस्पताल के दस्ताने पहनकर ही कपल ने एक दूसरे को अंगूठियां पहनाई।

 


 मिशेल थॉमसन और आलियाह इस शादी को बहुत ही सामानय तरीके से करना चाहते थे जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल होने वाले थे। लेकिन अस्पताल के स्टाफ इस शादी में शामिल हो खास पल को यादगार बना दिए।

 


 हालांकि थॉमसन और आलियाह के बीच ऐसा कोई पहली बार नहीं था जो शादी टालनी पड़ती। इससे पहले भी तीन बार ऐसे मौके आए जब उन्होंने शादी का फैसला लिया लेकिन शादी नहीं हो सकी। इस बीच 21 सितंबर को एक बार फिर से उनकी शादी की तारीख फाइनल हुई, लेकिन जैसे ही शादी का दिन आया माइकल के पास एक फोन कॉल आ गया, जिसके बाद लगा कि उनकी शादी फिर टल जाएगी।

 अगली फोटो गैलरी देखें