गर्लफ्रेंड ने नहीं दिया जवाब तो Boyfriend ने की इतनी घटिया हरकत, सामने आईं Photos

Daily news network Posted: 2019-08-26 12:18:51 IST Updated: 2019-09-01 11:04:38 IST
गर्लफ्रेंड ने नहीं दिया जवाब तो Boyfriend ने की इतनी घटिया हरकत, सामने आईं Photos
  • दुनिया में कई ऐसे लोग होते हैं, जिनकी हरकतों के चलते उनके साथ-साथ दूसरे लोग भी मुश्किलों में फंस जाते हैं।

दुनिया में कई ऐसे लोग होते हैं, जिनकी हरकतों के चलते उनके साथ-साथ दूसरे लोग भी मुश्किलों में फंस जाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला हमारे सामने आया है, जिसमें एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। शख्स को पुलिस ने कार पर मिट्टी का टीला डंप करने के मामले में गिरफ्तार किया है। कहा जा रहा है कि घटना के वक्त कार में पकड़े गए शख्स की गर्लफ्रेंड भी मौजूद थी।

 

 


 दरअसल ओकालूसा काउंटी शेरिफ कार्यालय ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा कि हंटर मिल्स नाम के इस व्यक्ति पर गुंडागर्दी करने के लिए गंभीर अपराध के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, 20 साल के मिल्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को क्रेस्टव्यू में अपने काम करने वाली जगह के पास बात करने के लिए बुलाया था। जब उसकी गर्लफ्रेंड वहां आई, तभी ये सब घटना घटित हुई।

 

 

 ओकालूसा काउंटी शेरिफ ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'मिल्स की गर्लफ्रेंड 2010 मॉडल की एक सफ़ेद कैडिलैक कार लेकर आई, जो किसी और की थी।' फेसबुक पोस्ट में आगे लिखा गया, 'दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और कुछ देर बाद जब गर्लफ्रेंड ने मिल्स के एक सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया, तो मिल्स को ग़ुस्सा आ गया और उसने एक फ्रंट-एंड लोडर से उसकी कार की छत पर मिट्टी का टीला डाल दिया।'

 


 पुलिस ने मिल्स के साथ मिट्टी से लदी हुई कार की फोटो को भी शेयर किया है। बता दें कि इस पूरी घटना में मिल्स की गर्लफ्रेंड को किसी तरह की चोट नहीं आई है। हालांकि, न्यूजवीक की रिपोर्ट के मुताबिक, कार की खिड़कियां खुली हुई थीं, जिसकी वजह से सेंटर कंसोल और एयर वेंट में मिट्टी भर गई और 1,000 डॉलर (लगभग 71 हजार रुपये) का नुकसान हुआ।