शख्स ने ऑर्डर किया था Video Game, आया ऐसी चीज की शर्म से उड़े होश

Daily news network Posted: 2019-12-11 16:51:03 IST Updated: 2019-12-26 17:13:00 IST
शख्स ने ऑर्डर किया था Video Game, आया ऐसी चीज की शर्म से उड़े होश
  • सूत्रों के मुताबिक, लूसी हेंडरसन ने अपने बेटे के जन्मदिन पर उसे तोहफा देने के लिए 'नाइटेंडो स्विच' नाम का एक वीडियो गेम ऑर्डर किया था

सूत्रों के मुताबिक, लूसी हेंडरसन ने अपने बेटे के जन्मदिन पर उसे तोहफा देने के लिए 'नाइटेंडो स्विच' नाम का एक वीडियो गेम ऑर्डर किया था, लेकिन जब उनके पास सामान पहुंचा तो वह भी हैरान रह गईं। उन्हें ड्यूरासेल बैटरी का एक पैक और वॉशिंग पाउडर का एक डिब्बा डिलीवर किया गया था।

 



पैलादिन शाज नाम के एक शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। उसने भी अमेजन से नाइटेंडो स्विच वीडियो गेम ऑर्डर किया था, लेकिन उसके पास एक ओरल बी टूथब्रश और दाढ़ी बनाने वाला एक रेजर पहुंच गया। इसी तरह विकी कारपेंटर नाम की एक महिला ने अपने बेटे को क्रिसमस का तोहफा देने के लिए यही वीडियो गेम ऑर्डर किया था, लेकिन उसका दिल तब टूट गया, जब उसके पास एक बेडशीट पहुंचा। 

 

 


 जेक लॉरेंस नाम के एक शख्स ने भी अमेजन से वीडियो गेम ऑर्डर किया था, लेकिन उसके पास जब एक माइक्रोफोन और एक डफली पहुंची तो देखकर वह हैरान रह गया।


 

 सबसे हैरान करने वाली घटना तो ये थी कि एक शख्स ने नाइटेंडो स्विच वीडियो गेम का कंट्रोलर ऑर्डर किया था, लेकिन उसके पास पहुंचा कंडोम। हालांकि बाद में अमेजन ने इस सिलसिले में ग्राहकों से माफी मांगी और बताया कि तकनीकी कारणों से ऐसी गड़बड़ हो गई। लगभग 12 लोगों के साथ इस तरह की घटना घटी है।